चोरी के बाद ठिकाने बदलने वाला बदमाश गिरफ्तार

चोरी के बाद ठिकाने बदलने वाला बदमाश गिरफ्तार

Sandeep Nayak | Publish: Sep, 04 2018 08:52:09 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

रायसेन जिले के ग्राम मांगरोल से पुलिस ने किय गिरफ्तार

होशंगाबाद. चोरी के बाद ठिकाने बदलने वाला शातिर बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। देहात थाना पुलिस ने आरोपी स्थाई वारंटी रामदास उर्फ बड्डा पिता बाबूलाल केवट (३०) को सोमवार सुबह ग्राम मांगरोल में धरदबोचा।
पुलिस ने बताया कि आरोपी रामदास शातिर चोर है। गिरफ्तारी के डर से वह अपना पता बदलता रहता है। जुमेराती होशंगाबाद, ग्राम माछा सोहागपुर और ग्राम मांगरोल थाना बरेली जिला रायसेन का पता पुलिस रिकार्ड में दर्ज है। रामदास उर्फ बड्डा लंबे समय से थाना देहात के स्थाई वारंट में फरार चल रहा था। प्रधान आरक्षक महेश श्रोती को मुखबिर से सूचना मिली कि वारंटी जन्माष्टमी पर ग्राम मांगरोल आने वाला है। जिसके बाद एएसआई डेेलाराम ठोके और प्रधान आरक्षक महेश श्रोती के नेतृत्व में एक टीम ग्राम मांगरोल पहुंची। जिसने सोमवार सुबह वारंटी को गिरफ्तार किया। टीआई आशीष सिंह पवार ने बताया कि वारंटी के खिलाफ १-१ स्थाई वारंट थाना देहात तथा कोतवाली में लंबे समय से लंबित था। थाना बरेली जिला रायसेन में २ स्थाई वारंट लंबित थे। होशंगाबाद व आसपास के जिलों के अन्य थानों से भी वारंटी के अन्य वारंटों व मामलों में वाटेंड होने के संबंध में पता लगाया जा रहा है। प्रधान आरक्षक महेश श्रोती को पुरस्कृत करने की अनुशंसा भी की गई है।
------------------
अज्ञात कारणों से मौत
होशंगाबाद. हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के पास रहने वाले ४७ वर्षीय संतोष योगी पिता ब्रजमोहन की अज्ञात कारणों से मौत हो गई। जिला अस्पताल के वार्ड बॉय मनीष पिता जगदीश (३२) निवासी वार्डवाय जिला अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम किया।

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
होशंगाबाद. पांजरा गांव के पास मेन रोड पर विक्रम कुचबंदिया पिता अशोक २७ साल निवासी आवास कॉलोनी बाबई को अज्ञात वाहन के चालक ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।

घायल की मौत
होशंगाबाद. डोंगरवाड़ा में रहने वाले २० वर्षीय युवक की इलाज के दौरान नर्मदा अस्पताल में मौत हो गई। देहात थाना पुलिस ने बताया कि डोंगरवाड़ा निवासी २० वर्षीय राहु दायमा पिता रमेश सड़क हादसे में घायल हो गया था। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned