scriptशादी में बिन बुलाए मेहमान ने ही उड़ा दिए दुल्हन के जेवर | Thieves artist stole four million jewels at a wedding ceremony | Patrika News

शादी में बिन बुलाए मेहमान ने ही उड़ा दिए दुल्हन के जेवर

locationहोशंगाबादPublished: Feb 27, 2019 12:37:49 pm

Submitted by:

poonam soni

पत्नि की डिलेवरी में रूपए खर्च हुए तो बनाया प्लान

theft

शादी में बिन बुलाए मेहमान ने ही उड़ा दिए दुल्हन के जेवर

होशंगाबाद. हरदा बायपास रोड स्थित केसरिया गार्डन के शादी समारोह से 4 लाख के जेवर से भरे बैग चोरी की घटना का पुलिस ने 31 दिन बाद मंगलवार को खुलासा किया। शातिर चोर ऋषिकेश पिता प्रताप सासी राजगढ़ के सासी गैंग का सदस्य निकला। आरोपी जेवरात को भोपाल में बेचने की फिराक में था, इसके पहले ही कोतवाली पुलिस ने उसे लालघाटी के नीचे बस स्टॉप से चुराए गए जेवरात समेत दबोच लिया। एसपी एमएल छारी ने मंगलवार को कोतवाली में खुलासा किया। आरोपी से अन्य चोरियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। पुलिस उसे लेकर उसके राजगढ़ के गृह ग्राम हूलखेड़ी सहित गुलखेड़ी, कडिय़ा सासी गांव जाएगी। आरोपी का पिछले आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाले जाएंगे।
27 जनवरी की रात में हुई थी वारदात : टीआई आशीष सिंह पवार ने बताया कि केसरिया गार्डन में 27 जनवरी की रात में 9 बजे कोटलाखेड़ी के अशोक गौर के बेटे की शादी कार्यक्रम के दौरान बैग में रखे दुल्हन के चढ़ावे के 4 लाख के जेवर चोरी हुए थे। गार्डन के सीसीवीटी कैमरे में बदमाश कैद हुआ था, लेकिन फुटेज के स्पष्ट नहीं होने से उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। चोरी का केस दर्ज किए गए अनुसंधान में सफलता मिली। राजगढ़ के डूलखेड़ी निवासी आरोपी ऋषिकेश पिता प्रताप सासी को गिरफ्तार कर जेवरात बरामद कर लिए गए हैं। जेवरात मिलने पर फरियादी अशोक गौर और उसके परिवार की आंखों से खुशी के आंसू झलक उठे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो