scriptहार्डवेयर व्यापारी के घर से तीन लाख नकदी व ज्वेलरी चोरी | Three Lakh cash and jewelery theft from the hardware trader's house | Patrika News

हार्डवेयर व्यापारी के घर से तीन लाख नकदी व ज्वेलरी चोरी

locationहोशंगाबादPublished: May 11, 2018 06:23:53 pm

Submitted by:

govind chouhan

पेड़ के सहारे बच्चों के स्टडी रूम की खिड़की का कांच फोड़कर अंदर घुसे चोर

patrika

पुलिस ने डाग स्कवायड को बुलाकर घटना स्थल का निरीक्षण किया।

पिपरिया. बुधवार गुरुवार दरमियानी रात हार्डवेयर व्यापारी के घर पर अज्ञात चोरों ने धावा बोल तीन लाख कैश और ज्वेलरी चोरी का फरार हो गए। घटना के दौरान घर में बच्चे और बुजुर्ग महिला सोती इनके मोबाइ्रल फोन भी चोरी कर लिए गए। चोरी के इस वारदात से आस पास के नागरिकों में भय का माहौल है। नेहरु वार्ड स्थित गिरधर हार्डवेयर संचालक दीपक छाबडिय़ा के दो मंजिला मकान में अज्ञात चोरों ने सनसनीखेज चोरी की घटना को अंजाम दिया। संभावना जताई जा रही है कि रेलवे लाइन की ओर से पेड़ के सहारे चोर ऊपरी मंजिल पर पहुंचे और बच्चों के स्टडी रूम की खिड़की का कांच फोड़कर अंदर घुसे और सीढिय़ों से उतरकर मकान मे पहुंचे। घर में छाबाडिय़ा की मां और दो बच्चे कमरे मे सोते रहे। सोती हुई बच्ची का मोबाइल भी चोरों ने तकिए के नीचे से निकाल लिया। इत्मीनान से दो कमरों में रखी तीन गोदरेज अल्मारियों का ताला तोड़ चोरों ने नगदी और ज्वेलरी चोरी की और फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने डाग स्कवायड को बुलाकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। बड़ी चोरी की वारदात से शहर की सुरक्षा व्यवस्था और पुलिस गश्त पर भी सवालिया निशान लग रहे। जानकारी अनुसार दीपक छाबडिय़ा सिमरन के लिए अमृतसर गए हुए थे चोरी की खबर लगने पर वह ललितपुर से तत्काल वापस लौटे। गुरुवार शाम घर पहुंच कर उन्होंने पुलिस को बताया कि तीन लाख रुपए कैश और सोने चांदी की ज्वेलरी चोरी हुई है। चोरी का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।
उधर, डबल फाटक पर ट्रक छोड़ भागा चोर
इटारसी स्थित मालगोदाम में खड़े एक ट्रक को एक बदमाश चुराकर भाग रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी के पीछे दौड़े ट्रक संचालकों को देखकर आरोपी ट्रक छोड़कर फरार हो गया है। घटना गुरुवार शाम ५ बजे की बताई जा रही है। ट्रक ऑनर एसोसिएशन के अध्यक्ष टप्पू मिश्रा ने बताया कि भारत ट्रांसपोर्ट वाले लोकेश शाह का ट्रक मालगोदाम परिसर में खड़ा था। शाम ५ बजे एक अज्ञात व्यक्ति आया और ट्रक में चाबी लगाकर ले जाने लगा। कंडक्टर ने रोका तो वह रुका नहीं। ट्रक लेकर भागे बदमाश के पीछे यहां मौजूद ट्रक संचालक ने पीछा किया। ट्रक बरामद हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो