scriptसोहागपुर से तीन और सैंपल लिए, तीन दिन रहेंगे कोरंटाइन | Three more samples taken from Sohagpur, three days will be quarantined | Patrika News
होशंगाबाद

सोहागपुर से तीन और सैंपल लिए, तीन दिन रहेंगे कोरंटाइन

छह की रिपोर्ट निगेटिव आई

होशंगाबादApr 09, 2020 / 01:39 pm

poonam soni

सोहागपुर से तीन और सैंपल लिए, तीन दिन रहेंगे कोरंटाइन

सोहागपुर से तीन और सैंपल लिए, तीन दिन रहेंगे कोरंटाइन

सोहागपुर. नगर के शहरी क्षेत्र में तीन लोगों को कोरोना संदिग्ध मानते हुए बुधवार को सैंपल लेकर भोपाल भेजे गए हैं। डॉ. सुनील जैन ने बताया कि इनकी रिपोर्ट अगले 70 घंटे में आएगी। तब यह लोग अस्पताल में बने स्टाफ क्वार्टर में तीन दिन कोरोंटाइन रहेंगे। सोहागपुर से अब तक 12 सैंपल्स लिए जा चुके हैं, जिनमें से छह की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। तीन रिपोर्ट बुधवार शाम तक या गुरुवार सुबह तक आएगी। यह तीनों 16 मार्च को लुधियाना गए थे वहां खरीदी के बाद 19 मार्च को सोहागपुर लौटे थे। इन्हें आज तक किसी भी प्रकार की स्वास्थ्य संबंधी परेशानी नहीं हुई है।
जिला प्रशासन की कार्रवाई

दो तहसीलदारों को मुख्यालय में नहीं होने पर नोटिस दिए

होशंगाबाद. कलेक्टर धनंजय सिंह के निर्देश पर अपर कलेक्टर जीपी माली ने होशंगाबाद तहसीलदार शहरी आलोक पारे को नोटिस जारी किया है। साथ ही तहसीलदार बाबई निधि चौकसे को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। जिसमें दोनों को तुरंत ज्वाइन करने के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण को देखते हुए सभी अधिकारियों व उनके अधीनस्थ अमले को मुख्यालय पर रहने के निर्देश दिए थे। निर्देशों का उल्लंघन करने वाले अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
टोटल लॉकडाउन दो तहसीलदारों को मुख्यालय में नहीं होने पर नोटिस दिए
होशंगाबाद. इटारसी में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिला मुख्यालय में भी लॉकडाउन कर दिया है। एनाउंसमेंट कर लोगों को समझाइश दी जा रही है। रामलीला मैदान के पास स्थित थोक सब्जी मंडी में आलू-प्याज की बिक्री बंद कराई गई। बाजार और मोहल्लों में घूम रहे लोगों, ठेले-फेरी वालों को भी घर भेज दिया है। प्रशासन की सख्ती बैतूल व इटारसी में कोरोना पॉजीटिव आने के बाद की गई है। मीनाक्षी चौक, हरियाली चौराहा, र भोपाल तिराहा, बस स्टैंड-सतरस्ता, अमर चौक, सराफा चौक, एकता चौक सहित अन्य स्थानों पर पुलिस ने चैकिंग कर वाहनों के चालान भी बनाए।
इटारसी-होशंगाबाद को पूरा बंद कर रहे हैं
लॉकडाउन को सख्ती से पालन कराया जा रहा है, इटारसी में पॉजेटिव केस मिलने के बाद सख्ती बढ़ाई गई है। इटारसी-होशंगाबाद को भी पूरी तरह से बंद किया जा रहा है। अब लॉकडाउन के दौरान कोई भी मूवमेंट नहीं रहेगा। इटारसी में पूरी टीम पहुंच गई है।
रजनीश श्रीवास्तव, आयुक्त नर्मदापुरम होशंगाबाद
सोहागपुर से तीन और सैंपल लिए, तीन दिन रहेंगे कोरंटाइन

Home / Hoshangabad / सोहागपुर से तीन और सैंपल लिए, तीन दिन रहेंगे कोरंटाइन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो