scriptजब जंगल में ले जाकर टाइगर ने किया ग्रामीण पर अटैक, देखें लाइव वीडियो | Tiger attacked villager, watch live video | Patrika News

जब जंगल में ले जाकर टाइगर ने किया ग्रामीण पर अटैक, देखें लाइव वीडियो

locationहोशंगाबादPublished: Sep 20, 2019 12:24:01 pm

Submitted by:

poonam soni

शिकार के बाद समनापुर में रहने वालों में दहशत, उनका कहना शिकार के लिए बाघ लौटकर वापस आ सकता है

जब जंगल में ले जाकर टाइगर ने किया ग्रामीण पर अटैक, देखें लाइव वीडियो

जब जंगल में ले जाकर टाइगर ने किया ग्रामीण पर अटैक, देखें लाइव वीडियो

होशंगाबाद/बुधनी/ वन क्षेत्र बुधनी में टाइगर ने एक ग्रामीण का शिकार किया है। युवक ग्राम समनापुर का निवासी बताया जा रहा है। युवक 18 सितंबर की रात को घर से निकला था इसके बाद वापस नहीं लौटा। उपवन मंडल अधिकारी मनोज कुमार भदोरिया ने बताया कि वन परिक्षेत्र बुधनी के अंतर्गत शाहगंज उपवन परीक्षेत्र के ग्राम समनापुर के जंगल का निवासी कुंवर सिंह पिता राम सिंह 40 वर्ष को टाइगर ने मारा है। बताया जाता है कि कुंवर सिंह 18 सितंबर की रात 8 से 9 बजे के बीच घर से खाना खाने के बाद गांव की दुकान पर बीड़ी लेने के लिए गया था फिर घर नहीं लौटा। सुबह तक वापस नहीं लौटने पर पत्नी एवं बच्चों ने तलाश शुरू की। तो घर से लगभग 50 मीटर दूर उसकी टॉर्च एवं चादर खून के निशान मिले है। लगभग डेढ़ सौ से 200 मीटर की दूर नदी के पास कुंवर सिंह का क्षत-विक्षत शव परिजनों को मिल। घटना की सूचना मिलने पर उपवन मंडल अधिकारी मनोज भदौरिया, वन परिक्षेत्र अधिकारी शिवपाल , उपनिरीक्षक पीएन यादव, एवं बीट गार्ड घटनास्थल पर पहुंचे और प्राथमिक निरीक्षण में सामने आया है कि मृतक की मौत टाइगर के हमले से हुई है। मृतक के शव के पास टाइगर के पग मार्क भी मिले हैं। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम बुधनी अस्पताल में करा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
पत्नी को लगा शराब पीकर कहीं चला गया
कुंवरसिंह शराब पीने का आदि था। इस कारण से जब वह नहीं लौटा तो पत्नी करूती बाई को लगा कि वह शराब पीकर कहीं चला गया होगा। घर में रात को उसकी पत्नी और छह साल का बेटा ही थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो