तवा नदी से रेत चोरी करते ट्रैक्टर ट्राली जब्त, आरोपी फरार

तवा नदी से रेत चोरी करते ट्रैक्टर ट्राली जब्त, आरोपी फरार

Sandeep Nayak | Publish: Sep, 04 2018 08:32:15 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

घनाबड़ के पास तवा नदी से रेत खनन का मामला, सादे लिवास में पहुंची थी पुलिस फिर भी भाग गए आरोपी

होशंगाबाद. घनाबड़ के पास तवा नदी से रेत की चोरी करते पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली जब्त की है। पुलिस को आते देख रेत माफिया भाग गए। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया है।
देहात थाना टीआई आशीष सिंह पवार ने बताया कि सोमवार शाम ५ बजे के लगभग मुखबिर से सूचना मिली थी। बताया गया कि घनाबड़ के पास तवा नदी से रेत की चोरी की जा रही है। मुखबिर ने पुलिस को यह भी बताया कि पुलिस की निगरानी के लिए जगह-जगह युवकों की तैनाती भी की गई है। मामले में पुलिस ने रेत माफियाओं को रंगे हाथों पकडऩे के लिए टीम को सादे लिवास में तैयार किया गया। इसके बाद पगडंडी वाले रास्ते से मौके पर पहुंच गए। यहां टीम को आते देख आरोपी ट्रेक्टर ट्राली छोड़कर भाग खड़े हुए। पुलिस ने मौके से रेत से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली जब्त की है। ट्रैक्टर ट्राली में नंबर भी नहीं है। देहात थाना टीआई आशीष सिंह पवार ने बताया कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा १८८, ३७९, ३४ और ३ लोक संपत्ति की हानि का निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बाइक से नायब तहसीलदार ने किया रेत डंपर का पीछा, भाग निकला डंपर चालक
माखननगर। रेत खनन पर प्रतिबंध के बावजूद रेत माफिया सक्रिय हैं। सोमवार को जावली मोड़ पर नायब तहसीलदार एमएल पवार ने रेत से भरे डंपर का बाइक से पीछा किया। बाइक पर सवार नायब तहसीलदार को देख डंपर चालक रेत भरा डंपर लेकर भाग निकला। डंपर जावली की तरफ से आ रहा था। जिसके कारण नायब तहसीलदार जावली स्टॉक पर पहुंचे। यहां भी एक डंपर रेत से भरा मिला। जिसकी रायल्टी जांची गई तो जनपद स्टॉक लिखा पाया गया। जिसके बाद नायब तहसीलदार ने जनपद में रेत से भरा डंपर खाली करवाया। नायब तहसीलदार एमएल पवार ने बताया कि जावली मोड़ पर रेत से भरा ट्रक होशंगाबाद की तरफ जा रहा था। जिसका पीछा करने पर वह भाग गया।

टक्कर से घायल
होशंगाबाद. कमिश्नर कॉलोनी के सामने बाबई रोड पर कार क्रमांक एमपी ०५ सीए ४४९७ के चालक ने अनियंत्रित तरीके से वाहन चलाकर टक्कर मार दी। हादसे में कमलेश सूर्यवंशी पिता रघुवीरसिंह (२९) निवासी ईडन पार्क छोटी पहाडिय़ा घायल हो गए। कोतवाली पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। इधर ट्रक क्रमांक सीजी ०४ एक्सएच ७१८७ के चालक ने सिवनीमालवा बालाजीपुर के रहने वाले रूपेश बालमपुरिया (४१) को टक्कर मारकर घायल कर दिया।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned