script

त्रिपुरा: विधानसभा से स्पीकर की मेस लेकर भागे विधायक, मार्शल भी मलते रह गए हाथ, देखें वीडियो

locationहोशंगाबादPublished: Dec 20, 2016 04:00:00 pm

Submitted by:

Abhishek Pareek

त्रिपुरा विधानसभा में उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गर्इ जब एक विधायक सदन में से स्पीकर की ‘स्पीकर मेस’ लेकर भाग गया।

त्रिपुरा विधानसभा में उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गर्इ जब एक विधायक सदन में से स्पीकर की ‘स्पीकर मेस’ लेकर भाग गए। इस पूरे वाकया का वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 
तृणमूल कांग्रेस के विधायक सुदीप राॅय बर्मन अपनी बात नहीं सुने जाने से नाराज थे। गुस्साए विधायक ने अचानक मेस उठार्इ आैर सदन से बाहर भाग गए। इस दौरान सदन में मौजूद मार्शल आैर दूसरे विधायकों ने उन्हें रोकने की काफी कोशिश की। हालांकि वे इसमें कामयाब नहीं हो सके। इस घटना के बाद कुछ देर के लिए सदन की कार्यवाही को स्थगित भी करना पड़ा। 
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash
इस मामले में विधायक ने सफार्इ देते हुए कहा है कि विधानसभा में मुझे बोलने नहीं दिया जा रहा था, अध्यक्ष रामेंद्र देबनाथ भी मेरी बात नहीं सुन रहे थे। इसलिए मैं नाराज था। नाराजगी जताने के लिए ही मैंने न्याय के प्रतीक को लेकर भागना ही ठीक समझा। 
https://twitter.com/ANI_news/status/811123146988265472
सदन में जिस वक्त ये घटन घटी उस वक्त एक अखबार की रिपोर्ट को लेकर हंगामा हो रहा था। सुदीप राॅय बर्मन ने अखबार में छपी खबर को विधानसभा में उठाया था। 

घटना की विधानसभा अध्यक्ष रामेंद्र चंद्र देबनाथ ने निंदा की है। साथ ही कर्इ सदस्यों ने सुदीप की इस हरकत को गलत बताया है ।

ट्रेंडिंग वीडियो