scriptदेर रात दानापुर एक्सप्रेस के एसी कोच में लूट, यात्री ने रोका तो लुटेरों ने कर दिया कुछ ऐसा, मचा रहा हड़कंप | train robbery in danapur express | Patrika News

देर रात दानापुर एक्सप्रेस के एसी कोच में लूट, यात्री ने रोका तो लुटेरों ने कर दिया कुछ ऐसा, मचा रहा हड़कंप

locationहोशंगाबादPublished: Feb 01, 2019 11:32:27 am

Submitted by:

sandeep nayak

यात्री को चाकू मारकर किया घायल

train robbery in mp

train robbery in mp

पिपरिया। ट्रेनों में सफर करना अब मुश्किलभरा होने लगा है। बीती रात इटारसी से चली दानापुर एक्सप्रेस में लुटेरों ने जमकर आतंक मचाया। उन्होंने न केवल ट्रेन के एसी कोच में लूट की वारदात की बल्कि एक यात्री के रोकने पर उसे चाकू मारकर घायल भी कर दिया। घटना के बाद जमकर हंगामा भी हुआ। ट्रेन के एसी बी- 4 कोच में यात्रियों को हथियार की नोंक पर लूटपाट की गई। विरोध करने पर एक यात्री पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया गया। मामले में लुटेरों ने बागरातवा के पास लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। और सोहागपुर पिपरिया के बीच ट्रेन से उतरकर फरार हो गए। घटना का संदेश जीआरपी आरपीएफ को मिलने के बाद रात को सुरक्षा अमला सक्रिय हुआ लेकिन लुटेरों का पता नहीं चल सका। जीआरपी प्रभारी बीएम द्विवेदी ने बताया घटना दानापुर नॉन स्टॉप ट्रेन की है उसके एसी कोच के यात्रियों को अज्ञात लुटेरों ने लूटा है। लूट की घटना में यात्रियों की ज्वेलरी पर्स लूट लिया गया है। जीआरपी के अनुसार रात्रि में नॉन स्टॉप ट्रेन को पिपरिया में रोका गया था जहां आरपीएफ जीआरपी ने सर्चिंग की।
जबलपुर में मामला दर्ज
घटना के बाद यात्रियों ने जबलपुर स्टेशन पर मामला दर्ज कराया है वहीं घायल यात्री का भी उपचार किया है। देर रात को हुई इस बड़ी वारदात को लेकर इटारसी से जबलपुर तक हड़कंप की स्थिति बनी रही। है गौरतलब हो कि इसके पूर्व भी इसी रेल ट्रेक पर लूट की अनेकों वारदात यात्रियों के साथ घट चुकी है । चलती ट्रेन में लूट की वारदात बड़ी घटना है लुटेरे कैसे ऐसी कोच में पहुचे यह बड़ा सवाल है जो अब सामने आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो