आठ घंटे बंद इस रूट पर नहीं चलेंगी ट्रेेनें

आठ घंटे बंद इस रूट पर नहीं चलेंगी ट्रेेनें
ट्रेन से कटने से युवक की मौत,ट्रेन से कटने से युवक की मौत,रामदेवरा मेले के लिए चलेंगी 5 स्पेशल ट्रेनें, 24 से शुरू होगा संचालन

Sandeep Nayak | Updated: 23 Aug 2019, 02:05:07 PM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

मेगा ब्लॉक लेने से परेशान होंगे यात्री

इटारसी। जबलपुर स्टेशन की रिमॉडलिंग का काम जारी है। इसके लिए रेलवे ने शुक्रवार को सुबह १० बजे से लेकर शाम 6 बजे तक का ट्राफिक ब्लॉक लिया है। इस दौरान जबलपुर स्टेशन पर न तो कोई ट्रेन आएगी और न ही कोई ट्रेन रवाना होगी। यही कारण है इटारसी-जबलपुर और जबलपुर-इटारसी रूट पर ट्रेनों का संचालन भी बंद रहेगा। रेलवे ने पहले ही अधिकतर ट्रेनों को डायवर्ट कर दूसरे रूट से चलाने का निर्णय लिया था। वहीं शुक्रवार को भी ट्रेनों के संचालन में कुछ परिवर्तन किया गया है।
11 बजे रवाना होगी अमरावती एक्सप्रेस
ट्रेन नंबर 12160 जबलपुर अमरावती एक्सप्रेस 23 अगस्त को रात 11 बजे मदन महल स्टेशन से रवाना होगी। ट्रेन नंबर 11464 जबलपुर-सोमनाथ एक्सप्रेस 23 अगस्त को रात ११ बजकर ५० मिनट पर बाया कटनी के स्थान पर इटारसी होकर सोमनाथ जाएगी।

शुक्रवार को ये ट्रेन होंगी डायवर्ट
12167 एलटीटी-मंडुआडीह, 15119 रामेश्वरम-मंडुआडीह, 12149 कुर्ला-दानापुर एक्सप्रेस इटारसी, भोपाल, बीना, कटनी होकर चलेंगी। वहीं टे्रन 12150 दानापुर-पुणे, 11062 पवन एक्सप्रेस, 12168 मंडुआडीह-एलटीटी एक्सप्रेस कटनी से दमोह, सागर, बीना, भोपाल होते हुए इटारसी पहुंचेगी।
ये टे्रनें भी होंगी प्रभावित
ट्रेन नंबर 11448 शक्तिकुंज एक्सप्रेस कटनी-जबलपुर के बीच रुक-रुककर चलने से 3 घंटा देरी से जबलपुर पहुंचेगी। इसी तरह ट्रेन नंबर 13201 जनता एक्सप्रेस मानिकपुर-जबलपुर के बीच 2 घंटा 30 मिनट से चलेगी। ट्रेन नंबर २०९०४ बनारस-बड़ोदा एक्सप्रेस मानिकपुर-जबलपुर के बीच 1 घंटा 40 मिनट देरी से चलेगी। ट्रेन नंबर 12321 हावड़ा मेल भी 30 मिनट की देरी से जबलपुर पहुंचेंगीं।
जबलपुर स्टेशन की रीमॉडलिंग का काम जारी है। सुरक्षा की दृष्टि से ट्रेनों को डायवर्ट किया है। जिन ट्रेनों को डायवर्ट करने में परेशानी थी उन्हें निरस्त किया है।
आइ.ए. सिद्दीकी, पीआरओ

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned