scriptपुलिस थाने में चोरी, दिन दहाड़े स्कार्पियो से आए युवकों ने दिया वारदात को अंजाम | Truck theft from police station | Patrika News

पुलिस थाने में चोरी, दिन दहाड़े स्कार्पियो से आए युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

locationहोशंगाबादPublished: Sep 22, 2018 01:32:21 pm

Submitted by:

sandeep nayak

पहले भी चोरी हो चुका है सामान

Truck theft from police station

पुलिस थाने में चोरी, दिन दहाड़े स्कार्पियो से आए युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

माखननगर। घर, दुकान में चोरी होने पर फरियादी अपनी शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंचते हैं। ताकि उनको न्याय मिल सके। लेकिन जब थाने में ही चोरी होने लगे तो आप क्या कहेंगे। इस बार होशंगाबाद जिले के बाबइ थाने में दिनदहाड़े स्कॉपियो सवार 4 लोग एक ट्रक उठा ले गए और पुलिस को इसकी सूचना तक नहीं मिल सकी।
ये है मामला
गुरुवार को चपलासर में तवा किनारे अवैध रूप से रेत परिवहन करते दो डंपर पकड़े गए थे। जिनके चालक और मालिकों पर पुलिस ने चोरी का केस दर्ज किया था। वाहन एमपी 09 एचजी 9489 एवं एमपी 09 एचजी 9183 को बाबई हाई स्कूल ग्राउंड में पुलिस अभिरक्षा में खड़ा किया गया था। इसके कुछ समय बाद ही ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचजी 9489 गायब हो गया। कुछ दिन पहले ही अभिरक्षा में हाई स्कूल मैदान में कुछ वाहनों की बेटरी गायब होने का मामला भी सामने आया था।
अभिरक्षा में लगे आरक्षक दुर्गा ने बताया कि वह गुरुवार को रात आठ बजे खाना खाने गया था। करीब पौने दो घंटे बाद लौटकर आया और देखा कि वाहन गायब था। उसके आरक्षक पास के ही ट्रक क्लीनर से पूछा कि ट्रक कौन ले गया तो उसने बताया कि स्कार्पियों में चार लोग आए थे और वह ले गए हैं। उसके बाद आरक्षक ने थाना प्रभारी एसएल झारिया को मोबाइल पर इसकी सूचना दी। आरक्षक दुर्गा ने रात 12:30 बजे ट्रक चोरी होने शिकायत दर्ज कराई।
त्यौहार में व्यस्तता के कारण घटना

कल त्योहार में व्यस्त होने के कारण घटना घटी है। ट्रक की तलाश की जा रही है। ऐसी घटना न हो इसके लिए मैदान की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई जाये।
– एसएल झारिया थाना प्रभारी।
घर में सामान चोरी
इधर, शनिवार को न्यू यार्ड डबल स्टोरी वैशाली नगर में एक मकान में भी चोरी की वारदात हुई। बताया जाता है कि यह वारदात दो दिन पहले हुई थी, लेकिन मकान मालिक के पहुंचने पर अब इसकी सूचना मिली, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो