script

रसूलिया में बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन छीनकर भागे बाइक सवार दो बदमाश

locationहोशंगाबादPublished: Oct 24, 2021 12:53:06 pm

Submitted by:

devendra awadhiya

शनिवार सुबह 11 बजे की कंचननगर की घटना, एसपी ने लिया मौके का जायजा,बदमाशों को पकडऩे पांच टीमें लगाईं, सीसीटीवी कैमरे के फुटेज तलाशे जा रहे, रसूलिया हाइवे व फोरलेन पर दिनभर हुई नाकेबंदी, देर शाम तक भी नहीं लगा सुराग

रसूलिया में बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन छीनकर भागे बाइक सवार दो बदमाश

रसूलिया में बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन छीनकर भागे बाइक सवार दो बदमाश

होशंगाबाद. नेशनल हाइवे किनारे रसूलिया के कंचनगर में बुजुर्ग महिला श्यामबाई राजपूत घर के सामने पौधे में पानी दे रही थी। काफी देर से दो युवक बाइक आसपास घूम रहे थे। इनमें से एक युवक हैलमेट दूसरे ने मुंह पर कपड़ा ढाक रखा था। इनमें से एक युवक बाइक से उतरा और महिला के गले में से सोने की चेन छीन ली और बाइक पर सवार दूसरे युवक के साथ बैठकर भागने में सफल हो गए। देहात थानांतर्गथ हुई घटना के बाद एसपी गुरुकरण सिंह एएसपी अवधेष प्रताप सिंह, एसडीओपी मंजू चौहान के साथ मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम का जायजा लिया। लूट की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। आरोपियों की बाइक व नंबर प्लेट के फुटेज भी पुलिस ने जारी किए हैं। घटना के बाद से लेकर देर शाम तक पुलिस ने नाकेबंदी की, लेकिन आरोपियों का सुराग नहीं लग पाया था। आरोपियों को पकडऩे के लिए एसपी गुरुकरण सिंह ने देहात, कोतवाली सहित पुलिस लाइन के निरीक्षक स्तर के अधिकारियों की पांच टीमें बनाई है। इसमें देहात थाना टीआई अनूप सिंह नैन सहित निरीक्षक प्रवीण कुमरे, संजय चौकसे, उमाशंकर यादव, कोतवाली टीआई संतोष सिंह चौहान को शामिल किया गया है। घटना की साइबर व एफएसएल टीम से भी जांच कराई जा रही है।

देहात थाना टीआई अनूप सिंह नैन ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 11 बजे रसूलिया के कंचनगर के पास स्थित ऑफिसर रेसीडेंसी में बुजुर्ग महिला श्यामबाई राजपूत (70) अपने मकान नंबर 48 के सामने पौधों में पानी दे रही थी, इसी दौरान बाइक सवार दो युवक और महिला के गले से झपट्टा मारकर 40 हजार रुपए कीमत की सोने की चेन छीनकर भाग गए। दोनों बदमाश हैलमेट पहने हुए थे।

फुटेज व हुलिए से कर रहे आरोपियों की पहचान
पुलिस टीमें सीसीटीवी कैमरे के फुटेज व बुजुर्ग महिला के बताए हुलिए के आधार पर दोनों बाइक सवार अज्ञात आरोपियों की पहचान में जुटी है। इनकी उम्र 20-30 वर्ष के बीच की बताई जा रही है। इटारसी रोड, फोरलेन के किनारे सहित रसूलिया हाइवे, भोपाल तिराहा, हरदा बायपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटैज तलाशे जा रहे हैं।

हाइवे पर हुई लूट के आरोपी भेजे जा चुके जेल
देहात थाना टीआई अनूप सिंह नैन ने बताया कि हाइवे, बायपास पर हुई बीते माहों में हुई लूट की घटनाओं के तीन आरोपियों को टे्रस कर पहले ही जेल भेजा चुका है। इन आरोपियों का 3 नवंबर को रिमांड है।

ये हो चुकी लूट की वारदातें
-29 सितंबर 2020 को इटारसी के सूरजगंज में डॉ. हेड़ा क्लीनिक के सामने बाइक सवार न्यास कॉलोनी निवासी सुनील नेसले के साथ चार बदमाशों ने चाकू मारकर साढ़े चार हजार रुपए लूट लिए थे।
-24 अगस्त 2021 की रात में इटारसी रोड नहर कुलामढ़ी तिराहे के पास एक व्यक्ति के साथ तीन बदमाशों ने लूट की घटना की थी। जिसमें देहात पुलिस ने ग्राम रायपुर से आरोपी राजकुमार चांडक व उसके दो साथियों भाईराम कुड़मी व शुभम् अहिरवार को पकड़ लिया था।
-21 जून 2021 को इटारसी में एलआईसी ऑफिस के पास शिवमंदिर तक के रास्ते में महिला किशोरी गुप्ता के गले से दो बदमाश सोने का मंगलसूत्र छीनकर भाग गए थे।
-फरवरी 2021 में पिपरिया में संजय वर्मा के साथ पालीवाल पेट्रोल पंप के पास दो बदमाश आंखों में मिर्ची पावडर डालकर 2.60 लाख रुपए लूट गए थे। पुलिस ने आरोपी अनिल दुबे व साले पूनम ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो