सड़क हादसे : बैतूल में दो की मौत, पिपरिया में दो घायल

Shakeel Niyazi

Publish: Sep, 17 2017 10:39:41 (IST)

Hoshangabad, Madhya Pradesh, India
सड़क हादसे : बैतूल में दो की मौत, पिपरिया में दो घायल

हाइवे पर टकराए मिनी ट्रक, दो घायल

बैतूल/पिपरिया। रविवार को दो अलग-अलग हादसों में बैतूल में जहां दो लोगों की मौत हो गई और ३ लोग घायल हो गए वहीं रात में पिपरिया में दो मिनी ट्रक की टक्कर में दो लोग घायल हो गए। जिन्हे उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

हाइवे पर टकराए मिनी ट्रक
रविवार रात पिपरिया बरेली हाइवे के गांव पचलावरा के पास मिनी ट्रक और कार आमने से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गए। कार सवार दो युवक हादसे में बुरी तरह घायल हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को डॉक्टर ने जिला अस्पताल रैफर किया है।
पचलावारा के पास पिपरिया से बरेली जा रही कार क्रमांक एमपी०४ सीएल ९५३२ को पिपरिया की ओर आ रहे मिनी ट्रक क्रमांक एमपी०४ के२००९ के चालक ने तेजी व लारवाही से ट्रक चलाकर टक्कर मारकर दुर्घटना ग्रस्त कर दिया। एएसआई जेपी मालवीय ने बताया कि दुर्घटना में कार सवार धौखेड़ा निवासी २४ वर्षीय सुमित पिता नर्मदा पटैल एवं बरेली निवासी २६ वर्षीय शुभम पिता गुलाब सिंह धाकड़ गंभीर घायल हो गए। एसआई अशोक बरबड़े ने बताया कि घटना के बाद मिनी ट्रक चालक का पता नही चल पाया है इसकी खोज की जा रही है। दुर्घना इतनी तेज गति से हुई कि कार के सामने का हिस्सा चकनाचूर हो गया। समाचार लिखे जाने तक मामला विवेचना में चल रहा था।

 

कार को डंपर को मारी टक्कर
मुलताई/सांईखेड़ा/ससुंद्रा. मुलताई-नागपुर हाईवे पर ससुंद्रा के पास शनिवार-रविवार की रात रेत से भरे डंपर चालक ने एक कार को टक्कर मार दी। जिससे कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य घायल हो गया। डंपर गलत लाइन से मुलताई की ओर आ रहा था, जिससे दुर्घटना हुई। दूसरी दुर्घटना भी सुसंद्रा पर रविवार दोपहर २ बजे हुई, जिसमें शराब के नशे में एक कार चालक बस से टकरा गया। जिससे कार चालक घायल हो गया, उसे भी बैतूल रेफर किया गया।
नागपुर निवासी अविनाश उर्फ राजू निकम कार से अरूण ति$डके एवं ड्राइवर सिंदेश के साथ नागपुर से बैतूल आ रहे थे। ससुंद्रा के पास बैतूल से रेत लेकर आ रहा बालाजी कंट्रक्शन का डंपर एमपी ४८ एचओ ९४३ जो गलत लेन से मुलताई की ओर से आ रहा था ने शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात १ बजे कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर कार के परखच्चे उ$ड गए। मौके पर ही चालक सिंदेश एवं अविनाश की मौत हो गई, अरूण की हालत बहुत ज्यादा खराब है, उन्हें नागपुर रेफर किया गया है, जो आईसीयू में भर्ती है। दूसरी घटना रविवार की दोपहर २ बजे की है। मुलताई से रतलाम की ओर जा रहे रतलाम निवासी महेमुन पिता साहेबखान जो शराब के नशे में कार चला रहा था, ने बैतूल से छिंदवा$डा के बीच चल रही नीलकमल बस को टक्कर मार दी। कार बहुत तेज गति में थी और बस से जा टकराई, जिससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। दोनों मामलों में सांईखे$डा पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned