हाइवे पर डंपर व ट्रक की टक्कर दो लोग घायल हुए

पवारखेड़ा एवं रसूलिया में डंपर औ ट्रक ने अलग-अलग दो लोगों को टक्कर मारकर घायल कर दिया। देहात थाना पुलिस ने आरोपी वाहन चालकों के खिलाफ एक्सीडेंट का प्रकरण दर्ज किया

By: devendra awadhiya

Published: 07 Mar 2020, 12:28 PM IST

होशंगाबाद. नेशनल हाइवे-69 पर पवारखेड़ा एवं रसूलिया में डंपर औ ट्रक ने अलग-अलग दो लोगों को टक्कर मारकर घायल कर दिया। देहात थाना पुलिस ने आरोपी वाहन चालकों के खिलाफ एक्सीडेंट का प्रकरण दर्ज किया है।
प्रधान आरक्षक जनक ने बताया कि रसूलिया रोड पर होंडा शोरूम के सामने डंपर एमपी04 एचई 5154 के चालक ने गुरुवार सुबह 10 बजे सोनू पिता कालिका प्रसाद यादव (22) निवासी मालाखेड़ी की बाइक को टक्कर मार दी, जिससे सोनू घायल हो गया। इधर, पवारखेड़ा के पास राखड़ से भरे एलपी ट्रक एमपी07 एचबी 3886 के चालक ने सुबह 11.45 बजे साइकिल से गैस टंकी लेकर जा रहे रामलाल पिता नन्हेलाल (70) को टक्कर मार दी, जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आईं। घायल को नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टक्कर मारने के बाद चालक वाहन को छोड़कर मौके से भाग गया। पुलिस ने दूसरे चालक की मदद से ट्रक को जब्त कर थाना परिसर में खड़े कराया है।

ग्राम पलासी में युवक ने लगाई फांसी, मौत
ेहोशंगाबाद. समीपस्थ ग्राम पलासी में गुरुवार शाम को एक युवक ने अपने घर में फांसी लगा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई। देहात थाना पुलिस ने बताया कि सुनील पिता भैयालाल टेकाम (27) कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। वह शराब पीने का आदी भी था। आपसी कलह के चलते सुनील ने घर के कमरे में फंदा डालकर फांसी लगा ली। घर वालों ने उसे फंदे पर लटके देखा। पुलिस को सूचना दी। मौके से अभी कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है। बताया जाता है सुनील मजदूरी करता था। मृतक के शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया है। मर्ग कायम कर मौत के कारणों की जांच की जा रही है।

आग से जली विवाहिता की मौत
होशंगाबाद. बाबई के ग्राम बुधवाड़ा निवासी प्रभा पति राजीव (35) गंभीर रूप से आग से जल गई थी। उसे जिला अस्पताल से रैफर कर 1 मार्च को भोपाल के लेक सिटी अस्पाल गोविंदपुरा में भर्ती कराया गया था। जहां 5 मार्च को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। बाबई थाना ने मर्ग कायम कर लिया है। घटना व मौत के कारण का पता लगाया जा रहा है।

पुलिस ने तीन सटोरियों को किया गिरफ्तार
होशंगाबाद. रामगंज स्थित दशहरा मैदान के पास सट्टा लिखते हुए कोतवाली ने दिनेश पिता छोटेलाल जाटव को गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से सट्टा सामग्री एवं 1210 रुपए नकदी जब्त किए। इधर, पुलिस ने बंगाली कॉलोनी ब्रिज के पास से इरशाद पिता इशाक खान निवासी नाला मोहल्ला इटारसी को सट्टा लिखते हुए 1020 रुपए नकदी व सट्टा सामग्री के साथ गिरफ्तार किया। मछली बाजार से कमल पिता बारेलाल निवासी सनखेड़ा नाका इटारसी को सट्टा लिखते हुए 630 रुपए नकदी व सट्टा सामग्री के साथ गिरफ्तार किया।

आदर्श नगर में युवक से मारपीट
होशंगाबाद. हाउसिंग बोर्ड के आदर्शनगर में रोहित पिता फूलचंद मालवीय को उसके घर के आगे आशीष, श्रवण ने मिलकर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। देहात थाना ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज किया है। इधर, बालागंज में सुलभ कॉम्पलेक्स के सामने राजेश पिता धनराज राजौरिया निवासी भीलपुरा के साथ गुल्लू निवासी बालागंज ने मारपीट की।

devendra awadhiya Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned