लॉकडाउन में शादी: रात में दूल्हे राजा को मिली अनुमति, सुबह पहुंच गए दूल्हनियां को लिवाने

यहां वधु पक्ष से 5 और वर पक्ष 6 सदस्य विवाह में शामिल हुए।

By: poonam soni

Updated: 05 May 2020, 08:06 PM IST

इटारसी. इटारसी के कपिल अठौत्रा और जबलपुर की आराधना गुलाटी शुक्रवार को विवाह बंधन में बंध गए है। इस विवाह की खास बात यह रही कि इनकी शादी के लिए रात में अनुमति मिली और सुबह दोनों पक्षों की मौजूदगी में विवाह हुआ। कार्यक्रम रैसलपुर के गार्डन में संपन्न हुआ। यहां वधु पक्ष से 5 और वर पक्ष 6 सदस्य विवाह में शामिल हुए।

पिता ने कहा मुहूर्त अगले डेढ़ साल तक नहीं
दूल्हे के पिता रवि अठौत्रा ने बताया कि मुहूर्त अगले डेढ़ साल तक नहीं था। ऐसे में विवाह करना जरूरी था। इसके लिए एसडीएम सतीश राय से अनुमति मांगी थी तो उन्होंने जबलपुर से इटारसी आने का पास तो दिया लेकिन रेड जोन होने के कारण एंट्री से मना कर दिया है। ऐसे में फिर से निवेदन किया और शहर से बाहर जाकर विवाह करने की अनुमति वरिष्ठ अधिकारियों से सलाह करके दी।

गुरुवार रात को अनुमति, शुक्रवार को शादी
अठौत्रा ने बताया कि गुरुवार की रात में 10.30 बजे अनुमति मिली। इसके बाद उन्होंने वधु पक्ष को बुलाया जो शुक्रवार सुबह इटारसी पहुंचे। मुश्किल से पूजन सामग्री का इंतजाम किया और सुबह 10 बजे विवाह कराया। विवाह में कुल 11 सदस्य शामिल हुए।

निटाया में बिना बैंड-बाजे के हुई शादी
होशंगाबाद. निटाया गांव में नीलेश पटेल और अनामिका बड़कुल भी शादी के बंधन में बंध गए। विवाह समारोह में ना तो बैंड बाजा दिखे न बारातियों का शोरगुल दिखा। इस दौरान मास्क, ग्लब्स, सेनेटाइजर एवं सोसल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया। शादी में लगभग पांच सदस्य शामिल हुए।

Show More
poonam soni
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned