script

पूर्व पार्षद के घर के सामने खड़ी दो स्कूटी को अज्ञात लोगों ने जलाया

locationहोशंगाबादPublished: Jan 23, 2022 12:29:56 pm

Submitted by:

devendra awadhiya

हर के पुरानी सब्जी मंडी के पास स्थित रामगंज वार्ड में पूर्व पार्षद राजेंद्र दोहरे के घर के सामने दो स्कूटी में बीती रात में अज्ञात लोगों ने आग लगा दी, जिससे दोनों वाहन जलने से 60 हजार रुपए से अधिक नुकसान हुआ।

पूर्व पार्षद के घर के सामने खड़ी दो स्कूटी को अज्ञात लोगों ने जलाया

पूर्व पार्षद के घर के सामने खड़ी दो स्कूटी को अज्ञात लोगों ने जलाया

होशंगाबाद. शहर के पुरानी सब्जी मंडी के पास स्थित रामगंज वार्ड में पूर्व पार्षद राजेंद्र दोहरे के घर के सामने दो स्कूटी में बीती रात में अज्ञात लोगों ने आग लगा दी, जिससे दोनों वाहन जलने से 60 हजार रुपए से अधिक नुकसान हुआ। वाहन मालिक ने कोतवाली में आगजनी का प्रकरण दर्ज कराया है। दशहरा मैदान के पास रामगंज निवासी संजीव पिता छोटेलाल दोहरे ने कोतवाली में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह नगरपालिका में सुपरवाइजर का काम करता है। 21 जनवरी की रात करीब दस बजे उसने अपनी स्कूटी एमपी05 एमएक्स 7301 को अपने घर के सामने खड़ी की थी। दूसरी स्कूटी जो उसके भतीजे वीरेंद्र दोहरे की थी वह भी खड़ी थी। 22 जनवरी की सुबह करीब साढ़े चार बजे उठकर बाहर आकर देखा तो दोनों स्कूटी में आग लगी हुई थी और वह जल चुकी थी। जैसे-तैसे घर में से पानी लाकर आग को बुझाया। दोनों स्कूटी जलने से उसे करीब 60 हजार रुपए का नुकसान पहुंचा है। पुलिस ने आगजनी का प्रकरण दर्ज किया है।

दुकान से अज्ञात चोर ले उड़े हजारों के मोबाइल
सिवनीमालवा. नगर के मुख्य बाजार में स्थित जयस्तंभ चौक के पास किराना बाजार में अनुराग मोबाइल की दुकान पर अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर हजारों रुपए के मोबाइल चोरी कर ले गए। दुकान संचालक अनुराग राठौर ने बताया कि शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात में अज्ञात चोरों ने उनकी दुकान का ताला तोड़कर तीन एंड्राइड मोबाइल, दो कीपेड मोबाइल, 12 बैटरी, दो ब्लूटूथ चुरा ले गए। चोरी गए सामान की कीमत 30 हजार रुपए है। चोरी का पता शुक्रवार सुबह 9 बजे जब दुकान खोलने आए तब पता चली। थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पति व परिजनों पर दहेज प्रताडऩा का केस दर्ज
पिपरिया. मंगलवारा पुलिस थाने में पत्नी ने पति व उसके परिजनों के खिलाफ दहेज प्रताडऩा का केस दर्ज कराया है। मंगलवारा एएसआई गणेश राय ने बताया कि अंजना पति नीलेश बाथरे निवासी पचलावरा के द्वारा अपने ससुराल वालों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है कि उसकी शादी पीठवानी गाडरवारा में हुई थी। पति नीलेश एवं उसके परिजन करोड़ी लाल,नन्हीं बाई एवं रितेश के द्वारा दहेज की मांग को लेकर समय-समय पर शारीरिक-मानसिक रूप से प्रताडि़त किया जाता रहा है। पुलिस ने दहेज अधिनियम एवं अन्य धाराओं का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

बुजुर्ग पिता ने दर्ज कराया बेटे-बहू पर मारपीट का केस
पिपरिया. नगर के नजदीकी ग्राम सहलवाड़ा निवासी बुजुर्ग ने अपने बेटे-बहू पर मंगलवारा पुलिस थाने में मारपीट का मामला दर्ज कराया। एएसआई गणेश राय ने बताया कि फरियादी गिरधारी लाल पिता हरिराम सूर्यवंशी 75 वर्ष निवासी ग्राम सहलवाड़ा ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि उसके लड़के-बहू उसके घर से बबूल की लकड़ी जलाने के लिए ले जाते हैं। मेरी पत्नी शांताबाई ने जब बहू पूनम एवं लड़के शंकर से मना किया तो इसी बात को लेकर दोनों ने मारपीट की। पुलिस ने आरोपी लड़के-बहू के खिलाफ केस दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो