scriptपरिजनों के साथ भी सुरक्षित नही लड़किया | Unknown person tampered with minor | Patrika News

परिजनों के साथ भी सुरक्षित नही लड़किया

locationहोशंगाबादPublished: May 03, 2018 08:42:12 pm

Submitted by:

poonam soni

देश में जहां नाबालिग के साथ दुराचार की घटनाएं हो रही हैं वहीं आज घर से काम पर जाने वाली महिलाओं और युवतियों के साथ आए दिन छेड़छाड़

Audit reports will decide the fees for private schools

Audit reports will decide the fees for private schools

माखननगर। देश में जहां नाबालिग के साथ दुराचार की घटनाएं हो रही हैं वहीं आज घर से काम पर जाने वाली महिलाओं और युवतियों के साथ आए दिन छेड़छाड़ के मामलों में भी बढ़ोत्तरी हो रही है। वहीं पुलिस की लचर प्राणाली से असामाजिक तत्वों के हौंसले इतने बुंदल हो रहे हैं कि राह चलते महिलाओं और युवतियों से छेड़छाड़ करने से भी नहीं चूकते हैं। छेड़छाड़ की ऐसा ही घटना पार्लर संचालक के साथ बुधवार रात माखननगर में हुई। जब वह बुधवार रात वह अपने भाई के साथ एक शादी समारोह लौट रही थी तो रात के समय कुछ युवकों ने पार्लर संचालक का पीछा करते हुए उसे रास्ते में रोककर उसके साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया।
अंाचलखेड़ा की घटना
ग्राम आंचलखेड़ा में मंगलवार रात करीब एक बजे होशंगाबाद निवासी लड़की के साथ छेड़छाड़ की घटना घटित हुई। फरियादी ने बताया कि वह एक शादी समारोह में दुलहन का मैकअप करने के लिए गई थी। समारोह के बाद वह अपने भाई के साथ रात के समय बाइक से होशंगाबाद लौट रही थी, इसी बीच बाबई से आरोपी इरफान खान, शाहरूख खान एवं अज्ञात युवक हमारे पीछे लग गए। इन्होंने ग्राम आंचलखेड़ा पहुंचकर अचानक हमारी बाइक को ओवरटेक करते हुए हमारे आगे अपनी गाड़ी लगा दी ओर मेरा हाथ पकड़कर मुझे बाइक से उतार लिया एवं मेरे भाई से गाड़ी की चाबी भी छीन ली। इसी बीच शोर-मचाने और सामने से एक पुलिस वेन आते देखी तो एक आरोपी भाग गया एवं दो को पुलिस ने पकड़ लिए। उसके बाद बाबई पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 341,354ए,354डी एवं 34 के तहत मामला दर्ज किया।
छेड़छाड़ पर कम्प्यूटर बाबा ने कहा था कि मंदिर भी माता-पिता को साथ लेकर जाएं लड़कियां
होशंगाबाद. नर्मदा संरक्षण समिति के सदस्य राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त कम्प्यूटर बाबा उर्फ नामदेवदास त्यागी ने प्रदेश में बढ़ती छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाओं पर सरकार का बचाव करते हुए पिछले दिनों कहा था कि हर काम सरकार करे ऐसा संभव नहीं है। माता-पिता और पड़ोसी से लेकर सबका कर्तव्य है। बच्चियां मंदिर जा रही हो चाहे साधू-संत के पास या कहीं भी उन्हें माता-पिता को साथ लेकर ही जाना चाहिए। साथी राज्यमंत्री योगेंद्र महंत के साथ होशंगाबाद दौरे पर आए बाबा यहां रेस्ट हाउस में मीडिया से चर्चा कर रहे थे। सब जगह माता-पिता के साथ जाने के जवाब पर जब मीडिया ने स्कूल-कालेज और कोचिंग जाने का सवाल किया तो बाबा का कहना था कि उन्हें लाने ले जाने वाले वाहन वालों की जिम्मेदारी है। आसाराम पर कहा कि वह भी कर्म का फल भुगतेगा। वैसे भी बापू प्रवचनकर्ता था कोई संत नहीं। उस पर आए फैसले का सम्मान हैं। राज्यमंत्री का दर्जा मिलने पर कहा कि वे काम पहले की तरह ही कर रहे हैं, लेकिन इस दर्जे से अब अधिकारी उनकी बात गंभीरता से सुनते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो