scriptवेल्लूर जेल के कैदी खोलेंगे आतंकी अहमद का चिट्ठा | Vellore prison inmate labeled open terrorist Ahmed | Patrika News

वेल्लूर जेल के कैदी खोलेंगे आतंकी अहमद का चिट्ठा

locationहोशंगाबादPublished: Jan 24, 2016 09:56:00 am

Submitted by:

Sanket Shrivastava

फरार आतंकी सैयद अहमद अली का शनिवार को भी सुराग नहीं मिला। इस बीच, एसपी
के निर्देश पर पुलिस की चार सदस्यीय टीम तमिलनाडु के वेल्लूर के लिए रवाना
हुई है।


होशंगाबाद। 
फरार आतंकी सैयद अहमद अली का शनिवार को भी सुराग नहीं मिला। इस बीच, एसपी के निर्देश पर पुलिस की चार सदस्यीय टीम तमिलनाडु के वेल्लूर के लिए रवाना हुई है। यह टीम वेल्लूर सेंट्रल जेल में आतंकी सैयद अहमद अली के साथी कैदियों से पूछताछ करेगी। पुलिस को उम्मीद है कि कैदियों से पूछताछ में कोई सुराग मिल सकता है।
यह टीम वेल्लूर सेंट्रल जेल का रिकॉर्ड भी खंगालेगी और यह पता लगाने का प्रयास करेगी कि आतंकी अहमद से कब-कौन मिलने आता था। किन-किन लोगों को मालूम था कि आतंकी सैयद अहमद लखनऊ कोर्ट में पेशी पर जाने वाला है।
एसपी आशुतोष प्रताप सिंह ने बताया कि फरार आतंकी सैयद अहमद की तलाश जारी है। खुफिया एजेंसियों की भी मदद ले रहे हैं। पुलिस, जीआरपी एवं आरपीएफ के जवान भी लगातार सर्चिंग कर रहे हैं। आईजी सतीश सक्सेना पूरे मामले की लगातार मानीटरिंग कर रहे हैं।
फरारी के बाद कहां जा सकता है?
पुलिस की पूरी जांच इस बात पर टिकी है कि फरार होने के बाद आतंकी सैयद अहमद अली कहां-कहां जा सकता है। इसके लिए वेल्लूर, त्रिपुरा और उत्तरप्रदेश के विभिन्न शहरों से उसकी पूर्व की गतिविधियों की जानकारी जुटाई जा रही है। आतंकी का स्थानीय नेटवर्क भी खंगाला जा रहा है। जीआरपी थाना प्रभारी दुष्यंत जोशी ने बताया कि वेल्लूर पुलिस टीम शनिवार रात त्रिकुल एक्सप्रेस से लौट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो