scriptVHP नेता की फिल्मी स्टाइल में हत्या, चार हमलावरों ने दिया घटना को अंजाम | VHP leader murdered in film style, four attackers execute the incident | Patrika News

VHP नेता की फिल्मी स्टाइल में हत्या, चार हमलावरों ने दिया घटना को अंजाम

locationहोशंगाबादPublished: Jun 27, 2020 04:38:20 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

VHP नेता की फिल्मी स्टाइल में हत्या, चार हमलावरों ने दिया घटना को अंजाम

1593190681vhp.jpg

होशंगाबाद। पिपरिया में विशव हिंदू परिषद के नेता की चार लोगों ने घेरकर हत्या कर दी। रवि विश्वकर्मा जिला गोरक्षा प्रमुख थे वह शुक्रवार को शाम 7 बजे अंडर ब्रिज से निकल रहे थे तभी आधा दर्जन बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में कार रोक कर पहले रॉड और लाठियों से हमला किया फिर गोली मारकर हत्या कर दी। सभी हमलावर नकाब पहल कर आये थे। इस सनसनीखेज मर्डर का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बताया जा रहा है कि रवि और उनके तीन साथी होशंगाबाद से लौट रहे थे, और अंडरब्रिज पार करते ही उनकी कार को रोक लिया। जिसमें से आधा दर्जन लोग हथियार लेकर निकले और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। कुछ हमलावर रॉड, लाठियां से भी हमला करते रहे। रवि के दो साथी कार रुकते ही भाग गए।

घटना के बाद रवि को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने घटना स्थल से कारतूस और कारतूस के खाली खोके बरामद किये हैं। सूत्रों की माने तो आपसी रंजिस में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।

पुलिस ने रवि की हत्या के आरोप में 9 लोगों पर मामला दर्ज किया है। आरोपी नीतू वंशकार, मुन्ना पटेल, संजू पटेल, अभी तिवारी, अभिषेक चौरसिया, कल्लू मेहरा, नितिन सिलावट, रज्जू पुरबिया, अजीत पटेल और अन्य के खिलाफ हत्या और बलवे का केस दर्ज किया है। पुलिस को रवि के छोटे भाई अमित ने इन लोगों के नाम बताये हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो