scriptडॉन बनी मेडिकल छात्रा, पनाह मांगते हैं स्टूडेंट ! | Vice Trial of the accused | Patrika News

डॉन बनी मेडिकल छात्रा, पनाह मांगते हैं स्टूडेंट !

locationहोशंगाबादPublished: Jul 06, 2018 12:15:19 am

वायरल वीडियो का सच सामने लाने लैब में जांच कराएगी पुलिस, होगी आरोपियों की वाइस टेस्ट

vairal

डॉन बनी मेडिकल छात्रा, पनाह मांगते हैं स्टूडेंट !

बैतूल. एलएनसीटी मेडिकल कॉलेज भोपाल के छात्र यश पाठे की आत्महत्या के मामले में पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो का प्रयोगशाला में परीक्षण कराएगी। ताकि सच सामने आ सके। इसके लिए गिरफ्तार विधानसभा के पूर्व सचिव सत्यनारायण शर्मा की बेटी श्रुति और उसके दोस्तों की वाइस टेस्ट कराई जाएगी। क्योंकि अब तक की पूछताछ में श्रुति वीडियों में खुद की उपस्थिति और आवाज होने से इंकार कर रही है। दोनों आरोपियों को शुक्रवार को बैतूल पुलिस भोपाल लेकर जाएगी। ज्ञात हो कि एलएनसीटी मेडिकल कालेज के छात्र यश पाठे की आत्महत्या के मामले में गिरफ्तार विधानसभा के पूर्व सचिव सत्यनारायण शर्मा की बेटी श्रुति शर्मा और उसके साथी शालीन उपाध्याय को अदालत ने सात दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है।
दोनों बयान रिकार्ड किए
एसपी डीएस तेनीवार ने बताया कि इस मामले की जांच के लिए एसडीओपी आनंद राय और टीआई राजेश साहू के नेतृत्व में एक दल गठित किया गया है। जो सात दिन के रिमांड पर चल रहे श्रुति और उसके दोस्त शालीन उपाध्याय से पूछताछ कर रहा है। अब तक दोनों से अलग-अलग पूछताछ कर बयान रिकार्ड किए गए। कई बार बयानों की तस्दीक के लिए उनका आमना-सामना भी कराया और एक साथ भी पूछताछ की गई। अभी तक की पूछताद में दोनों ही यश के साथ मारपीट करने सहित उसे प्रताडि़त करने की बात से इंकार कर रहे हैं।
एसपी ने कहा मामला जांच में
सोशल मीडिया पर यश के साथ मारपीट का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसे भी वह फेक बता रहे हैं। इस कारण वीडियो की वाइस टेस्ट कराने के लिए उसे लैब भेजा जाएगा। ताकि सच सामने आ सके। आरोपी झूठ बोल रहे होंगे तो टेस्ट से हकीकत सामने आ जाएगी। एसपी ने कहा कि मामला जांच में है, इस कारण वे ज्यादा कुछ नहीं बता सकते। एसडीओपी आनंद राय ने बताया कि शुक्रवार को कोतवाली टीआई आरोपी श्रुति और शालीन को जांच के लिए भोपाल लेकर जाएंगे। ताकि रैगिंग से जुड़ी अन्य घटनाओं के बारे में पता लगाया जा सके।
नशा करने से इंकार
पुलिस की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने किसी प्रकार की ड्रग्स लेने की बात से भी इंकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि चाहे तो पुलिस ब्लड सेंपल लेकर जांच करा ले, वे नशा नहीं करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो