scriptकुएं में अजगर के रेस्क्यू का VIDEO, पकड़ते ही छूटने के लिए छटपटाया | Video of rescue of 5 feet python in well | Patrika News

कुएं में अजगर के रेस्क्यू का VIDEO, पकड़ते ही छूटने के लिए छटपटाया

locationहोशंगाबादPublished: Nov 27, 2021 07:06:12 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

35 फीट गहरे कुएं में 20 दिन से अजगर दिखाई दे रहा था..आधे घंटे की मशक्कत के बाद पकड़ाया…
 

python.jpg

होशंगाबाद. कुएं में अजगर के रेस्क्यू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो होशंगाबाद जिले का है जहां डोलरिया गांव में शुक्रवार को एक कुएं से अजगर का कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू किया गया। अजगर करीब 5 फीट का था जिसे कुएं से सुरक्षित पकड़कर बाद में तवानगर के जंगल में छोड़ा गया है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि जैसे ही रेस्क्यू टीम ने अजगर को पकड़ने की कोशिश की तो वो तेजी से छटपटाने लगा और बड़ी मुश्किल से उसे पकड़ा जा सका।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85x12a

कुएं में अजगर का रेस्क्यू
कुएं में विशाल अजगर के रेस्क्यू का वीडियो होशंगाबाद के डोलरिया गांव का है जहां गांव के बजरंग मंदिर के सामने के कुएं में बीते करीब 20 दिनों से अजगर नजर आ रहा था। कुएं में अजगर के होने की सूचना ग्रामीणों ने वन विभाग को दी थी जिसके बाद इटारसी से सर्प मित्र अभिजीत यादव अपने साथी अमन सागोरिया, विशाल सरवर, तरुण सिंह ठाकुर को लेकर डोलरिया गांव पहुंचे।

 

ये भी पढ़ें- शिकार की तलाश में घर में घुसा जहरीला सांप, मछली के जाल में फंसा, देखें रेस्क्यू

 

कुएं में अजगर नजर आने पर टीम के दो सदस्य विशाल और अमन 35 फीट गहरे कुएं में उतरे और पूरी सुरक्षा के साथ अजगर को सुरक्षित पकड़कर कुएं के बाहर निकाला। जैसे ही कुएं में उतरे लोगों ने सांप को पकड़ने की कोशिश की तो वो तेजी से छटपटाने लगा जिसे देखकर लोगों की चीख निकल गई। बाद में कुएं से अजगर को पकड़कर बोरी में भरकर बाहर लाया गया और बाद में तवानगर के जंगल में सुरक्षित छोड़ दिया गया। अजगर के रेस्क्यू की ये पूरी घटना किसी ग्रामीण ने अपने मोबाइल में कैद की है और फिर वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया जो कि तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85x12a

ट्रेंडिंग वीडियो