फिल्म शेरनी की शूटिंग करने पहुंची विद्या बालन को भाया देसी नुस्खा

15 दिन का दर्द एक मिनिट में हो गया छू-मंतर, गांव के देशी इलाज से हुई प्रभावित

 

By: poonam soni

Published: 07 Mar 2020, 12:22 PM IST

होशंगाबाद. देशी नुस्खे आज भी कारगर हैं। कई गांवों में इन्ही के माध्मय से बड़े-बड़े दर्द और रोगों का उपचार किया जाता है। पिछले दिनों एक फिल्म की शूटिंग के लिए होशंगाबाद जिले में पहुंची अभिनेत्री विद्या बालन भी गर्दन की नश में दर्द से परेशान हो गई तो देशी उपचार कराया। और 15 दिन का दर्द एक मिनिट में दूर हो गया। इसके बाद को विद्या देशी इलाज भा गया। दरअसल अभिनेत्री अपनी फिल्म 'शेरनीÓ की शूटिंग के संबंध में जिले के देलावाड़ी पहुंची थीं। यहां रातापानी अभ्यारण्य के भूतपलासी के जंगल में फिल्म की शूटिंग चल रही है। काम के दौरान उनकी गर्दन में अचानक दर्द होने लगा। इसके लिए कुछ दर्दनिवारक दवाएं भी ली गई।

इमरत सिंह ने किया उपचार
देलावाड़ी गांव के पास स्थित दीपाखेड़ा में रहने वाले हड्डी के जानकार इमरत सिंह नागर रहते हैं। जो देशी तरीके से नस के दर्द को पलभर में ही गायब कर देते हैं। जब अभिनेत्री को इस बात का पता चला तो उन्होंने इमरत सिंह नागर को दीपाखेड़ी से देलावाड़ी रिसार्ट बुलाया विद्या रुकी हुई थी। यहीं पर इमरत ने विद्या का उपचार किया।

इमरत को नहीं पता किसका उपचार किया
ग्रामीण क्षेत्र के निवासी इमरत विद्या को नहीं जानते। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने जिसका उपचार किया क्या वह उस महिला को जानते हैं। तो उनका जबाव था कि मेरे पास अक्सर लोग अपने दर्द की समस्या लेकर पहुंचते हैं। मैने उसी तरह इनका भी उपचार किया। वह नहीं जानते कि विद्या बालन कितनी बड़ी अभिनेत्री हैं।

poonam soni
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned