विधायक ने आखिर एेसा क्या कहा कि अफसर रह सन्न

जनपद पंचायत कार्यालय में समीक्षा बैठक में विधायक की अफसरों को दो टूक

जनता ने हमें पांच साल के लिए चुना है, अब आपको झेलना तो पड़ेगा तो अच्छे से झेल लो..

By: Rahul Saran

Updated: 05 Sep 2019, 06:51 PM IST

होशंगाबाद। जनपद पंचायत कार्यालय होशंगाबाद में बुधवार को जनपद पंचायत क्षेत्र में चल रहे विकास से जुड़े कामों को लेकर समीक्षा का बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में जनता से जुड़े कामों की समीक्षा के दौरान ही अफसर विधायक की दो टूक बात सुनकर चौंक गए। विधायक ने बैठक में उत्कृष्ट शाला परिसर में बन रहे छात्रावास निर्माण को लेकर चल रहे विवाद का हवाला देते हुए कहा कि जनता ने हमको पांच साल के लिए चुना है और आप लोगों को हमको झेलना तो पड़ेगा इसलिए बेहतर यही है कि अच्छे से झेल लो।
------
हमको अच्छे से झेल लो..
बैठक में उन्होंने जनप्रतिनिधियों और अफसरों के बीच तालमेल नहीं होने का हवाला देकर कहा कि हमको जनता ने पांच साल के लिए चुना है इसलिए कुछ काम होता है तो कम से कम हमसे भी पूछना चाहिए। अब पांच साल आप सबकों हमको झेलना ही पड़ेगा इसलिए अच्छे से ही झेल लो। विधायक की इस बात पर वहां मौजूद अफसर सकते में आ गए और बगले झांकने लगे। उल्लेखनीय है कि होशंगाबाद स्थित उत्कृष्ट शाला परिसर में ६ करोड़ की लागत से ३०० सीटर हॉस्टल बनना है। इस हॉस्टल का निर्माण को विधायक डॉ शर्मा गलत बता रहे हैं और उसकी जगह बदलने की मांग प्रशासन से कर रहे हैं। इसी बात को लेकर जिला प्रशासन से उनकी तनातनी चल रही है मगर प्रशासन उसी जगह हॉस्टल बनाने पर आमादा है। पिछले दिनों हुए इसी घटनाक्रम को आधार बनाकर डॉ शर्मा ने बैठक में कहा जिस जगह हॉस्टल बन रहा है उस जगह के लिए हमारा विरोध है। हमारा प्रस्ताव है कि हॉस्टूल दूसरी जगह बने।
---
विकास योजना की गाइड लाइन का पालन होबैठक में विधायक डॉ शर्मा ने कहा कि नर्मदा से ३०० मीटर तक के क्षेत्र में निर्माण नहीं होने का आदेश एक केस विशेष के लिए दिया है। इस मामले में सुनवाई ६ सितंब की है जिसमें यह स्थिति साफ हो जाएगी। इस मामले में प्रशासन को विकास योजना में तय की गई १०० मीटर की गाइड लाइन को फॉलो करना चाहिए तभी स्थिति ठीक रहेगी।


अधिकारियों को जनहित के काम समय सीमा में निपटाने के लिए कहा गया है। जनता के प्रति हमारी जवाबदेही है उसी तारतम्य में हमने वह बात कही थी।
डॉ सीतासरन शर्मा, विधायक इटारसी-होशंगाबाद

Rahul Saran
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned