scriptनपाध्यक्ष ने एेसा क्या बोला कि चौंक गए बैठक में कर्मचारी.. | What did the president say that the staff in the surprise np meeting . | Patrika News

नपाध्यक्ष ने एेसा क्या बोला कि चौंक गए बैठक में कर्मचारी..

locationहोशंगाबादPublished: Jun 14, 2019 06:34:06 pm

Submitted by:

Rahul Saran

विकास के कामों की डेडलाइन तय, नपाध्यक्ष ने कहा लापरवाही नहीं चलेगी लापरवाही
नपा कार्यालय में विभिन्न विभागों की समीक्षा बैठक

hoshangabd, bjp, nagarpalika, meeting, dead line, plantation

hoshangabd, bjp, nagarpalika, meeting, dead line, plantation

होशंगाबाद। नगरपालिका कार्यालय में गुरूवार को विभिन्न शाखाआंे के कर्मचारियों व अधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में नपाध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल ने शहर के विकास से जुड़े स्वीकृत कामों को दिसंबर २०१९ तक पूरा करने की डेड लाइन फिक्स की और स्टाफ को तेजी से उन कामों को निपटाने के लिए निर्देशित किया। इसके बाद उन्होंने वार्ड २१ में प्रस्तावित अंबेडकर भवन के निर्माण स्थल का निरीक्षण किया। यहां उन्होंने लोगों को भवन के साथ ही सार्वजनिक पार्क व मूलभूत सुविधा देने का आश्वासन भी दिया।
——

इन बिंदुओं पर चर्चाबैठक में नर्मदा जल कनेक्शन, सुविधायुक्त गौरीशंकर मार्केट, वार्डों की स्वच्छता व्यवस्था, पंचवटी पार्क तथा सतरस्ते पर प्रस्तावित सप्त द्वार आदि कार्यों की समीक्षा की गई। उन्होंने कहा रविशंकर मार्केट में सिने फ्लेक्स और बड़े शहरांे की तर्ज पर मॉल का निर्माण किया जाएगा। यह काम इस साल तक चालू किए जाने हैं।
—–

पौधरोपण भी जरुरीबैठक में नपाध्यक्ष ने कहा कि पर्यावरण सुरक्षा के लिए पौधरोपण जरुरी है। अमृत योजना के अंतर्गत 2000 पौधे तथा सीवरेज सिस्टम योजना के अंतर्गत 5 हजार नीम पीपल एवं अन्य पांच वर्ष तक की आयु के विकसित पौधे रोपे जाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। इस अभियान मंे आमजन को भी जोड़े जाने का प्रयास किया जा रहा है।
——–

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो