नपाध्यक्ष ने एेसा क्या बोला कि चौंक गए बैठक में कर्मचारी..

नपाध्यक्ष ने एेसा क्या बोला कि चौंक गए बैठक में कर्मचारी..
hoshangabd, bjp, nagarpalika, meeting, dead line, plantation

Rahul Saran | Updated: 14 Jun 2019, 06:34:07 PM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

विकास के कामों की डेडलाइन तय, नपाध्यक्ष ने कहा लापरवाही नहीं चलेगी लापरवाही

नपा कार्यालय में विभिन्न विभागों की समीक्षा बैठक

 

होशंगाबाद। नगरपालिका कार्यालय में गुरूवार को विभिन्न शाखाआंे के कर्मचारियों व अधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में नपाध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल ने शहर के विकास से जुड़े स्वीकृत कामों को दिसंबर २०१९ तक पूरा करने की डेड लाइन फिक्स की और स्टाफ को तेजी से उन कामों को निपटाने के लिए निर्देशित किया। इसके बाद उन्होंने वार्ड २१ में प्रस्तावित अंबेडकर भवन के निर्माण स्थल का निरीक्षण किया। यहां उन्होंने लोगों को भवन के साथ ही सार्वजनिक पार्क व मूलभूत सुविधा देने का आश्वासन भी दिया।

------

इन बिंदुओं पर चर्चाबैठक में नर्मदा जल कनेक्शन, सुविधायुक्त गौरीशंकर मार्केट, वार्डों की स्वच्छता व्यवस्था, पंचवटी पार्क तथा सतरस्ते पर प्रस्तावित सप्त द्वार आदि कार्यों की समीक्षा की गई। उन्होंने कहा रविशंकर मार्केट में सिने फ्लेक्स और बड़े शहरांे की तर्ज पर मॉल का निर्माण किया जाएगा। यह काम इस साल तक चालू किए जाने हैं।

-----

पौधरोपण भी जरुरीबैठक में नपाध्यक्ष ने कहा कि पर्यावरण सुरक्षा के लिए पौधरोपण जरुरी है। अमृत योजना के अंतर्गत 2000 पौधे तथा सीवरेज सिस्टम योजना के अंतर्गत 5 हजार नीम पीपल एवं अन्य पांच वर्ष तक की आयु के विकसित पौधे रोपे जाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। इस अभियान मंे आमजन को भी जोड़े जाने का प्रयास किया जा रहा है।

--------

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned