script

कहां चल रहा था जुआ का अड्डा, यह नामी जुआरी पकड़ाए..पढि़ए पत्रिका खबर

locationहोशंगाबादPublished: Jul 13, 2020 11:33:19 am

Submitted by:

devendra awadhiya

देहात थाना पुलिस ने की छापेमारी, सात जुआरी गिरफ्तार, एक लाख से अधिक का जुआ खेल रहे थे नामी आरोपी

कहां चल रहा था जुआ का अड्डा, यह नामी जुआरी पकड़ाए..पढि़ए पत्रिका खबर

कहां चल रहा था जुआ का अड्डा, यह नामी जुआरी पकड़ाए..पढि़ए पत्रिका खबर

होशंगाबाद. शहर में बड़े स्तर पर जुआ खिलाया जा रहा है। इसमें सफेदपोश लोग भी शामिल हैं। नांदनेर के बाद होशंगाबाद शहर के बाहरी हिस्सा भी अब जुआरियों का गढ़ बनता जा रहा है। रविवार को देहात थाना पुलिस ने ऐसे ही एक जुआ के अड्डे का पर्दाफाश किया है। मौके से करीब सात जुआरी और एक लाख रुपए नकदी व ताश गड्डी बरामद की गई है। जुआरियों को छुड़वाने के लिए थाने के सामने कई प्रभावशाली लोग चक्कर काटते नजर आए। टीआई व स्टॉफ के पास भी फोन घनघनाते रहे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट का प्रकरण दर्ज किया है। एसपी ने जुआ, शराब और सट्टे के फलफूल रहे कारोबार को सख्ती से समाप्त कर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश पिछले दिवस ही क्राइम मीटिंग में दिए थे। एसडीओपी शैलजा पटवा ने बताया कि कई दिनों से शहर में जुआ-सट्टा के अवैध कारोबार चलने की सूचनाएं मिल रही थी। इसी के तहत आज देहात थाना टीम को सक्रिय किया गया, जिसमें हाइवे किनारे वान्या ढाबे के पास एक बेहद सुरक्षित स्थान पर चल रहे जुआ अड्डा पर दबिश में पुलिस को पसीना झूठ गया। रात 9 बजे पुलिस आरोपियों के नाम और इनके खिलाफ कार्रवाई की जानकारी मुहैया करा सकी थी।

इनके खिलाफ हुआ केस दर्ज
टीआई हेमंत श्रीवास्तव ने बताया कि ग्राम डोंगरवाड़ा इसके के एक स्थान से एक लाख का जुआ पकड़ा है। इसमें आरोपी अनवर पिता शेरू अली (50) निवासी ईदगाह मोहल्ला मस्जिद के पास, राकेश पिा प्रभुचरण तिवारी (51) एकता चौक सेठ गुरुप्रसाद स्कूल के पास, दानिश पिता अब्दुल हनीफ खान (27) निवासी ईदगाह, आसिफ पिता सोकत खान (24) नारायण गंज, संतोष पिता शंकरलाल राठौर (53) निवासी अमर चौक, सूरज पिता श्रीकृष्ण श्रीवास्तव (27) निवासी हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी एवं पप्पू उर्फ कृष्णा पिता रमेश जाटव को मौके से गिरफ्तार कर कार्रवाई की गई है, लेकिन पुलिस स्थान जहां जुआ का अड्डा चल रहा था उसके बारे में कोई जानकारी नहीं दे सकी।
जिले में अवैध शराब जब्त कर दर्ज किए गए प्रकरण
होशंगाबाद. जिले में पुलिस ने अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ अभियान चलाया है। सात आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से देशी-विदेशी अवैध शराब जब्त कर आबकारी एक्ट के प्रकरण दर्ज किए। सिवनीमालवा में ग्राम नंदरवाड़ा से दुर्गेश पिता लखनलाल कुशवाहा से विदेशी शराब के 40 क्वार्टर सहित दस बोतल बीयर एवं सोताचिखली में राजेश पिता गोविंद सिंह उइके के कब्जे से देशी शराब के 20 क्वार्टर जब्त किए।
इनके खिलाफ भी हुई कार्रवाई
पथरौटा पुलिस ने मेनरोड तीखड़ तालपुरा मोड़ से सुनील बामने एवं बाबई पुलिस ने ग्राम रजौन से छुट्टू कीर से से 5-5 लीटर कच्ची शराब जब्त की। डोलरिया में तालनगरी में रामरतन कीर से देशी शराब के 20 क्वार्टर, इटारसी में आरोपी ज्योति पति लखन कुचबंदिया से 4 लीटर, सागर चौधरी से 3 लीटर अवैध कच्ची शराब जब्त कर कार्रवाई की है।

ट्रेंडिंग वीडियो