scriptWife beat up husband along with lover died during treatment | पड़ोसी के घर से पत्नी को निकलता देखा तो हुआ झगड़ा, प्रेमी-पत्नी ने मिलकर पीटा | Patrika News

पड़ोसी के घर से पत्नी को निकलता देखा तो हुआ झगड़ा, प्रेमी-पत्नी ने मिलकर पीटा

पत्नी और उसके प्रेमी के द्वारा पीटे जाने से घायल हुए व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत...

होशंगाबाद

Published: December 22, 2021 04:19:41 pm

होशंगाबाद. होशंगाबाद के सिवनी मालवा में एक व्यक्ति की मौत के बाद पुलिस ने उसकी पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पत्नी व प्रेमी ने मिलकर व्यक्ति के साथ बेरहमी से मारपीट की थी जिसमें व्यक्ति को गंभीर चोटें आई थीं और उसे गंभीर हालत में हरदा के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान दो दिन बाद उसकी मौत हो गई।

husband_death.jpg

पत्नी को पड़ोसी के घर से निकलते देखा तो हुआ विवाद
प्रेमी के संग मिलकर पत्नी के पति पर हमला करने की ये घटना सिवनी मालवा के उमरिया गांव की है जहां रहने वाले शंकरलाल राजपूत उम्र 40 साल को गंभीर हालत में हरदा रेफर किया गया था। जहां दो दिन चले इलाज के बाद शंकरलाल की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक शंकरलाल की पत्नी सीमा का पड़ोस में ही रहने वाले गजराज गोस्वामी से अवैध संबंध हैं। घटना के दिन शंकरलाल ने पत्नी सीमा को पड़ोसी गजराज के घर से निकलते देख लिया था और इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था।

यह भी पढ़ें : एसडीएम के पास पहुंची बुजुर्ग, बोली- 'साहब बहू दारू पीकर आती है और हंगामा करती है..'

प्रेमी के साथ मिलकर पति को पीटा
पत्नी की हकीकत सामने आने के बाद पति शंकरलाल और पत्नी सीमा के बीच इसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसी बात को लेकर रात में भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ तभी गजराज भी बीच में आ गया और पत्नी सीमा व प्रेमी गजराज ने मिलकर शंकरलाल की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के कारण शंकरलाल को गंभीर चोटे आई थीं जिसके बाद परिजन उसे लेकर हरदा के निजी अस्पताल पहुंचे थे। अस्पताल में दो दिनों तक अस्पताल में शंकरलाल जिंदगी की जंग लड़ता रहा और दो दिन बाद 19 दिसंबर को उसकी मौत हो गई। शंकरलाल की मौत के बाद पुलिस ने पत्नी सीमा व उसके प्रेमी गजराज के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर बुधवार सुबह दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

देखें वीडियो- तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर हुई दुर्घटनाग्रस्त

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटकौन हैं भगवंत मान, जाने सबकुछशुक्र जल्द होंगे मार्गी, इन 5 राशि वालों को धन की प्राप्ति के बन रहे योगयहां पुलिस ने उठाया नक्सल प्रभावित गांवों के बच्चों को पढ़ाने का जिम्मा, नि:शुल्क कोचिंग में सपने गढ़ रहे छात्र
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.