scriptपत्नी मायके से नहीं लौटी तो पति ने केरोसिन डालकर खुद को लगाई आग | Wife did not return from her maternal house, husband suicide | Patrika News

पत्नी मायके से नहीं लौटी तो पति ने केरोसिन डालकर खुद को लगाई आग

locationहोशंगाबादPublished: Jul 30, 2020 12:31:00 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

मजदूरी नहीं मिलने और नशे की कारण पत्नी से करता है मारपीट, परेशान होकर पत्नी गई थी मायके बाबई

560956-death.jpg

पत्नी मायके से नहीं लौटी तो पति ने केरोसिन डालकर खुद को लगाई आग

होशंगाबाद. शहर के मालाखेड़ी के पासी मोहल्ला में एक युवक ने अपने घर की किचिन में केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली। पड़ौस के लोगों ने उसे बचाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने झुलसे युवक को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से गंभीर होने पर उसे हमीदिया भोपाल रैफर कर दिया गया। घटना का कारण युवक को मजदूरी नहीं मिलने और पत्नी के मायके से नहीं लौटना बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार युवक मजदूरी करता है और नशे का आदी है।


पहले भी कर चुका आत्महत्या का प्रयास
टीआई श्रीवास्तव ने बताया कि युवक पहले भी पंखे से लटकर व छत से कूदकर आत्महत्या का प्रयास कर चुका है। तब परिवार व आस-पड़ौस के लोग उसे बचाया था। नशे की आदत के कारण पत्नी-ब”ो सहित मां
भी परेशान हैं।


पत्नी को मारपीट कर भगा दिया था
देहात थाना टीआई हेमंत श्रीवास्तव ने बताया घटना बुधवार दोपहर की है। मालाखेड़ी के पासी मोहल्ला में संजू पिता केशू पासी ने घर के कमरे (किचिन) में केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली, जिससे वह बुरी तरह झुलस गया था। घर का कुछ सामान भी जला है। संजू पत्नी से अक्सर मारपीट करता है।

पांच-छह दिन पहले भी उसने मारपीट कर पत्नी को मायके बाबई भगा दिया। इसके बाद पत्नी घर नहीं लौटी तो उसने बुधवार को आत्मघाती कदम उठा लिया। उसके दो बच्चे हैं। बताया जाता है कि संजू पासी कुछ महीनों से मजदूरी नहीं मिलने से भी दिमागी रूप से परेशान था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो