scriptWife was murdered under suspicion, husband reached jail | क्राइम: चरित्र संदेह में की थी पत्नी की हत्या, जेल की सलाखों में पहुंचा पति | Patrika News

क्राइम: चरित्र संदेह में की थी पत्नी की हत्या, जेल की सलाखों में पहुंचा पति

घायल गुड्डी बाई की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी, पुलिस ने धारा 307 में इजाफा कर धारा 302 आईपीसी का प्रकरण दर्ज किया।

होशंगाबाद

Updated: April 09, 2022 08:58:06 pm

नर्मदापुरम. सेमरीहरचंद. ग्राम जमुनिया में चरित्र संदेह के चलते पति ने पत्नी की फावड़ा मारकर हत्या कर दी। घटना 6 अप्रेल की थी। जिसमें घायल गुड्डी बाई की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने धारा 307 में इजाफा कर धारा 302 आईपीसी का प्रकरण दर्ज किया। आरोपी राजू पटेल उर्फ रज्जू पिता मोहन सिंह पटेल (50) निवासी ग्राम जमुनिया को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। आरोपी पति को जेल भेज दिया गया है।
क्राइम: चरित्र संदेह में की थी पत्नी की हत्या, जेल की सलाखों में पहुंचा पति
क्राइम: चरित्र संदेह में की थी पत्नी की हत्या, जेल की सलाखों में पहुंचा पति
अस्पताल में तोड़ा था दम
पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मृतिका के पुत्र हीरा पटेल ने डायल-100 को दी थी। जिसमें बताया था कि उसकी मां के साथ पिता ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल किया है। सेमरी चौकी से पुलिस टीम ने पहुंचकर गंभीर घायल गुड्डीबाई को सोहागपुर अस्पताल में लाकर भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। प्रकरण में धारा 302 आईपीसी का इज़ाफा कर विवेचना की गई। थाना प्रभारी सोहागपुर विक्रम रजक के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया, जिसमे चौकी प्रभारी सेमरी हरचंद विपिन पाल, सउनि छत्रपाल की टीम ने शुक्रवार को आरोपी राजू पटेल उर्फ रज्जू को गिरफ्तार कर न्यायालय प्रस्तुत किया।

इधर, हत्या के चार अभियुक्तों को उम्र कैद हुई
बुधनी के ग्राम बोरधी के हरिचरण साहू की हत्या के अभियुक्तगण नारायण सिंह उर्फ नारू पिता लक्ष्मण सिंह मीणा, शुभम पिता नारायण मीणा, लाल सिंह पिता लक्ष्मण सिंह मीणा एवं जीवन सिंह पिता लक्ष्मण मीणा निवासी बोरधी को दोषी पाते हुए अपर सत्र न्यायाधीश मनीष लोवंशी ने शुक्रवार को निर्णय पारित कर सश्रम आजीवन कारावास एवं 5-5 हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है।

यह था पूरा घटनाक्रम....

फरियादी राम किशोर साहू ने 21 अक्टूबर 2018 की सुबह थाना रेहटी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि ग्राम बोरधी मेेंं वह हरिचरण साहू के कृषि फार्म पर कार्य करता है। मृतक हरिचरण साहू व उसके लड़के दीपक साहू से खेत पर पानी देने की बात को लेकर विवाद होने के उपरांत अभियुक्त नारायण, जीवन सिंह की शिकायत करने के लिए थाना रेहटी में रात में पहुंचे थे। रात में राम किशोर साहू तथा मृतक कालीचरण साहू बाइक से थाने में रिपोर्ट लिखाकर वापस अपने गांव आ रहे थे। मृतक हरिचरण उसकी बाइक पर पीछे बैठा हुआ था। जैसे ही वह लोग मालीवांया मस्जिद के सामने पहुंचे तो उनके गांव का नारायण मीणा अपनी स्कॉर्पियो कार से आया और पीछे से उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे उसके बाएं हाथ में चोट आई तथा हरिचरण को गंभीर चोटें आई। इसी बीच आरोपियों के द्वारा कार से उतर कर मारपीट करने लगे तथा कार हरिचरण के ऊपर चढ़ा दी। हालत गंभीर होने के कारण उसे तत्काल उपचार हेतु नर्मदापुरम रैफर किया गया परंतु मालीबांया के समीप उसकी मृत्यु हो गई। आरोपी गण हरिचरण साहू को कुचलने के बाद अपनी कार से फरार हो गए। पुलिस ने उक्त आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज कर अभियोग पत्र कोर्ट में पेश किया, जिसमें अपर सत्र न्यायाधीश मनीष लोवंशी ने प्रकरण में अभियोजन की ओर से प्रस्तुत की गई साक्षी एवं तर्क के आधार पर हरिचरण साहू की हत्या का दोषी पाकर अभियुक्तगणों को उक्त सजा से दंडित किया। शासन की ओर से प्रकरण में पैरवी अपर लोक अभियोजक रामेश्वर यादव ने की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

Asia Cup में भारत ने इंडोनेशिया को 16-0 से रौंदा, पाकिस्तान का सपना चूर-चूर करते हुए दिया डबल झटकामानसून ने अब तक नहीं दी दस्तक, हो सकती है देरखिलाड़ियों को भगाकर स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी का ट्रांसफर, पति लद्दाख तो पत्नी को भेजा अरुणाचलमहंगाई का असर! परिवहन मंत्रालय ने की थर्ड पार्टी बीमा दरों में बढ़ोतरी, नई दरें जारी'तमिल को भी हिंदी की तरह मिले समान अधिकार', CM स्टालिन की अपील के बाद PM मोदी ने दिया जवाबहिन्दी VS साऊथ की डिबेट पर कमल हासन ने रखी अपनी राय, कहा - 'हम अलग भाषा बोलते हैं लेकिन एक हैं'अजमेर शरीफ दरगाह में मंदिर होने के दावे के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस बल तैनातबोरवेल में गिरा 12 साल का बालक : माधाराम के देशी जुगाड़ से मिली सफलता, प्रशासन ने थपथपाई पीठ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.