scriptwine shop theft in narmadapuram | अनोखी चोरी: सुरा के लिए मयखाने में चोरों ने ऐसे लगाई सेंध | Patrika News

अनोखी चोरी: सुरा के लिए मयखाने में चोरों ने ऐसे लगाई सेंध

डोलरिया के मिसरौद रोड दुकान की घटना, 50 हजार रुपए की देशी-विदेशी शराब चुरा ले गए

होशंगाबाद

Published: May 16, 2022 12:53:44 am

नर्मदापुरम/ जिले के डोलरिया में मिसरौद रोड किनारे स्थित शराब दुकान में बीती रात चोरी हो गई। अज्ञात बदमाश दुकान की शटर को काटकर इतमिनान से करीब 50 हजार रुपए की देशी-विदेशी शराब की पेटियां उठा ले गए। चोरों ने देशी के साथ ही विदेशी ब्रांड की शराब बोतलों की पेटियों ज्यादा हाथ साफ किया। पहचान न हो सके और पकड़े न जाएं इसके लिए बदमाशों ने घटना से पहले ही दुकान के सीसीटीवी कैमरों पर कीचड़ लगाकर बिजली भी काट दी थी। चोरों ने देशी शराब के साथ ही अंग्रेजी शराब की ऑफिसर च्वाइस, बैग पाइपर, मैजिक मूवमेंट ब्रांड, ब्लैक एंड व्हाइट ब्रांड की शराब भी चुरा ले गए। दुकान ठेकेदार-कर्मचारियों की सूचना के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर उनकी हुलिए के आधार पर तलाश कर रही थी। बता दें कि जिले में इस साल में शराब दुकान से शराब चोरी की यह पहली घटना सामने आई है।

wine shop theft in narmadapuram
wine shop theft in narmadapuram
सेंधमारी कर चुराई शराब पेटियां-बोतलें
डोलरिया थाना प्रभारी आम्रपाली डहाट ने बताया कि चोरी की उक्त घटना 13-14 मई के दरम्यानी रात की है, जिसमें मिसरौद रोड की टीन शेडनुमान शराब दुकान में सेंधमारी कर टीन को कटर मशीन से काटकर चोर अंदर घुस गए। दुकान में रखी 11 पेटी देशी शराब के साथ ही विदेशी ब्रांड की शराब पेटियां भी चोरी हुई है। इसकी कीमत करीब 48 से 50 हजार रुपए के बीच की बताई जाती है।

कर्मचारी की रिपोर्ट पर दर्ज केस
डोलरिया थाना में शराब दुकान के कर्मचारी पतिराम यादव ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। यादव के मुताबिक 13 मई की रात में दुकान बंद की थी। अगले दिन शनिवार सुबह जब आकर देखा तो दुकान की शटर कटी-टूटी मिली और अंदर शराब की पेटियां गायब थीं। करीब 12 पेटी शराब चोरी गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.