script

अनोखी चोरी: सुरा के लिए मयखाने में चोरों ने ऐसे लगाई सेंध

locationहोशंगाबादPublished: May 16, 2022 12:53:44 am

Submitted by:

sandeep nayak

डोलरिया के मिसरौद रोड दुकान की घटना, 50 हजार रुपए की देशी-विदेशी शराब चुरा ले गए

नर्मदापुरम/ जिले के डोलरिया में मिसरौद रोड किनारे स्थित शराब दुकान में बीती रात चोरी हो गई। अज्ञात बदमाश दुकान की शटर को काटकर इतमिनान से करीब 50 हजार रुपए की देशी-विदेशी शराब की पेटियां उठा ले गए। चोरों ने देशी के साथ ही विदेशी ब्रांड की शराब बोतलों की पेटियों ज्यादा हाथ साफ किया। पहचान न हो सके और पकड़े न जाएं इसके लिए बदमाशों ने घटना से पहले ही दुकान के सीसीटीवी कैमरों पर कीचड़ लगाकर बिजली भी काट दी थी। चोरों ने देशी शराब के साथ ही अंग्रेजी शराब की ऑफिसर च्वाइस, बैग पाइपर, मैजिक मूवमेंट ब्रांड, ब्लैक एंड व्हाइट ब्रांड की शराब भी चुरा ले गए। दुकान ठेकेदार-कर्मचारियों की सूचना के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर उनकी हुलिए के आधार पर तलाश कर रही थी। बता दें कि जिले में इस साल में शराब दुकान से शराब चोरी की यह पहली घटना सामने आई है।

सेंधमारी कर चुराई शराब पेटियां-बोतलें
डोलरिया थाना प्रभारी आम्रपाली डहाट ने बताया कि चोरी की उक्त घटना 13-14 मई के दरम्यानी रात की है, जिसमें मिसरौद रोड की टीन शेडनुमान शराब दुकान में सेंधमारी कर टीन को कटर मशीन से काटकर चोर अंदर घुस गए। दुकान में रखी 11 पेटी देशी शराब के साथ ही विदेशी ब्रांड की शराब पेटियां भी चोरी हुई है। इसकी कीमत करीब 48 से 50 हजार रुपए के बीच की बताई जाती है।

कर्मचारी की रिपोर्ट पर दर्ज केस
डोलरिया थाना में शराब दुकान के कर्मचारी पतिराम यादव ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। यादव के मुताबिक 13 मई की रात में दुकान बंद की थी। अगले दिन शनिवार सुबह जब आकर देखा तो दुकान की शटर कटी-टूटी मिली और अंदर शराब की पेटियां गायब थीं। करीब 12 पेटी शराब चोरी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो