script

जब महिला ने नपाकर्मी को चप्पलों से पीटा

locationहोशंगाबादPublished: Aug 23, 2019 02:15:04 pm

Submitted by:

sandeep nayak

शौचालय निर्माण की राशि नहीं आने से थी नाराज

जब महिला ने नपाकर्मी को चप्पलों से पीटा, देखें वीडियो

जब महिला ने नपाकर्मी को चप्पलों से पीटा, देखें वीडियो

सिवनीमालवा। शौचालय निर्माण की राशि नहीं मिलने से नाराज एक महिला ने नपाकर्मी के साथ विवाद करते चप्पल से पिटाई कर दी। घटना गुरुवार दोपहर की है। वार्ड 13 निवासी शेख सलीम के घर शौचालय निर्माण कराया गया था। हितग्राही ने निर्माण की राशि के लिए नपा में आवेदन किया था। उन्हे ७ हजार की दूसरी किश्त नहीं मिली थी। जिसकी शिकायत सीएम हेल्पलाइन में भी गई थी। शिकायत का निराकरण किए बिना बन्द होने से नाराज शेख सलीम के घर की एक महिला गुरुवार को नपा कार्यालय पहुंची। जहां कम्प्यूटर ऑपरेटर कमलेश राठौर से उसका विवाद हो गया। महिला ने उसकी चप्पलों से पिटाई भी की। सिवनीमालवा थाने में कमलेश के द्वारा आवेदन देकर शिकायत की गई है।
शेख सलीम नाम के व्यक्ति का शौचालय निर्माण की राशि नहीं आने का मामला था। जिसकी शिकायत हितग्राही ने सीएम हेल्प लाइन पर की थी। आज परिवार की महिला ने कार्यालय में आकर कम्प्यूटर ऑपरेटर कमलेश राठौर से चप्पल से मारपीट की है जो गलत कृत्य है।
विष्णु प्रसाद देवड़ा, नगर पालिका प्रभारी सीएमओ
नगर पालिका में शौचालय निर्माण की राशि नहीं आने को लेकर महिला और नगर पालिका कर्मचारी में विवाद चप्पल से मारपीट का मामला सामने आया है। दोनों पक्षो ने थाने में शिकायती आवेदन दिया है। मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी।
अजय तिवारी,थाना प्रभारी

ट्रेंडिंग वीडियो