जिस कुएं में गिरकर हुई थी पुत्र की मौत, उसी में तीन माह बाद मिला कुछ ऐसा कि फैल गई सनसनी

जिस कुएं में गिरकर हुई थी पुत्र की मौत, उसी में तीन माह बाद मिला कुछ ऐसा कि फैल गई सनसनी
patrika

Sandeep Nayak | Updated: 23 Sep 2019, 01:00:39 PM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

छीतापुरा गांव का है मामला

इटारसी/अब तक आपने दो दोस्तों की एक ही साथ एक ही समय में मौत के किस्से सुने होंगे। इस बार हम आपको ऐसे घटनाक्रम बता रहे हैं कि आपको सुनकर थोड़ा आश्चर्य होगा लेकिन है सौ फीसदी सच। यह घटनाक्रम सामने आया है रविवार को। दरअसल जिस कुएं में गिरने से बेटी की मौत हुई थी, उसी कुएं में उसकी मां का शव भी मिला है। घटना होशंगाबाद जिले के इटारसी की है।
तीन माह पहले हुई थी मौत
तीन माह पहले जिस कुएं में गिरने से पुत्र की मौत हुई थी। रविवार को उसी कुएं में मां का शव मिला है। घटना छीतापुरा गांव की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। छीतापुरा निवासी सुनीता आदिवासी शनिवार की रात घर में सो रही थी लेकिन जब सुबह परिजनों ने देखा तो वह घर में नहीं थी। आसपास तलाश करने के बाद नहीं मिली तो बाद में घर के ही पास कुएं में किसी ने देखा। कुएं में सुनीता दिखाई दी। महिला की मौत हो चुकी थी। गांव के लोगों ने महिला के शव बाहर निकाला गया। इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

पुत्र को बचाने में कूदी थी मां
गौरतलब है तीन माह पहले उसका 11 वर्षीय पुत्र कुएं में गिर गया था उसे बचाने के लिए महिला भी कूद गई थी लेकिन पुत्र की मौत हो गई। इसके बाद पुत्र की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद में जहां गांव में मायूसी छा गई थी वहीं इस घटना के बाद से बेटे की मां भी चुपचाप रहने लगी थी। आशंका है कि वह महिला ने कुएं में कूदकर जान दी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned