script

मौत से चंद फासले पर थी महिला…पुलिस ने पहुंचकर बचाया

locationहोशंगाबादPublished: Dec 14, 2017 07:20:00 pm

Submitted by:

sandeep nayak

महिला ने फंदा लगाकर किया आत्महत्या का प्रयास, बचाई जान

Woman committed suicide by hanging

Woman committed suicide by hanging

इटारसी। फंदा लगाकर आत्महत्या कर रही एक महिला के लिए पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जिंदा बचा लिया। मामला पुरानी इटारसी सनखेड़ा नाका क्षेत्र का है। महिला इसके पहले भी तालाब से कूदकर आत्यहत्या करने कर चुकी है। घटना गुरुवार शाम करीब 5 बजे की है। फिलहाल महिला को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
खून देखते ही घबरा गया बेटा
महिला कृष्णा सोलंकी १० वर्षीय बेटे दीपेंद्र के साथ पुरानी इटारसी के सनखेड़ा नाका क्षेत्र में रहती है। गुरुवार दोपहर को उसका बेटा घर से बाहर गया हुआ था, शाम करीब ४.३० बजे जब वह घर पहुंचा तो अंदर का दरवाजा बंध था, घर के अंदर बॉटल टूटी हुई थी, अंदर खून पड़ा था, कमरे में से आ रही मां की आवाज और दरवाजा नहीं खुलने के कारण वह घबरा गया। तुरंत इस संबंध की सूचना तुरंत पुलिस को दो गई। सूचना पर तुरंत एसआई अंजना भल्लावी और एसआई अशोक कुमार वरवड़े सनखेड़ा नाका पहुंचे।
Woman committed suicide by hanging
दरवाजा तोडक़र अंदर पहुंची पुलिस
सूचना पर घटनास्थल पहुंची पुलिस को ने दरवाजा खटखटाकर आवाज दी लेकिन घर से कोई बाहर नहीं आया है अंदर से महिला की आवाज आ रही थी। तमाम प्रयास के बाद जब पुलिस को अंदर जाने का रास्ता नहीं मिला तो खिडक़ी में से झांककर देखा तो महिला के गले में साड़ी का फंदा लगा था। इसके बाद तुरंत पुलिस दरवाजा तोडक़र अंदर पहुंची।
फंदा काटकर उतारा
कमरे में पुलिस के दाखिल होते ही महिला ने चिल्लाना शुरु कर दिया, कि मुझे मत मारो, मुझे मत मारो। हेड कांसटेबल रेखा मुनिया ने फंदे को चाकू से काटकर महिला को नीचे उतारा। बाद में महिला को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घर के पिछले रूम में फर्श पर खून के दाग मिले हैं अभी यह पता नहीं चल पाया है कि खून दाग किसके हैं।
ब्रिज से कूदने का किया था प्रयास
मंगलवार को ही महिला ने ओवरब्रिज की रैलिंग पर चढक़र कूदने का प्रयास कर रही थी। उस समय महिला को यहां से निकल रहे लोगों ने रोका और पुलिस को बुलाया था। उस दिन महिला ने बताया कि उसकी जेठ-जेठानी उसकी संपत्ति हड़पना चाहते हैं। इस घटना के बाद पुलिस ने जेठ-जेठानी से पूछताछ की और उन्हें समझाया। बाद में जेठ-जेठानी घर छोडक़र चले गए हैं और तहसील कार्यालय के पास किराए से रहने लगे हैं। राजेंद्र सिंह सोलंकी एमईएस में नौकरी करते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो