महिला दो साल से जा रही थी तांत्रिक के पास...जानें क्यों

महिला ने पति और परिवार को वश में करने के लिए कराई थी तंत्र क्रिया

 

By: sandeep nayak

Published: 23 Dec 2017, 11:03 AM IST

खिरकिया. बालिका को पोलियो की दवा पिलाने के बहाने जहर देने वाली महिला व नाबालिग की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने शुक्रवार को तांत्रिक को भी गिरफ्तार कर लिया है। मामले की मुख्य आरोपी सुभद्राबाई पति अशोक द्वारा तांत्रिक क्रिया कराने की बात कबूली थी। जिस पर पुलिस द्वारा तंत्र क्रिया करने वाले तांत्रिक जुगरु पिता विषरु निवासी पांढर को पकड़कर उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि महिला द्वारा तांत्रिक से अपने पति अशोक व परिवार को वश में कराए जाने के लिए तांत्रिक क्रिया कराई गई थी, ताकि उसका पति उसके वश में रहे और परिवार उसकी सुने। लेकिन उसने इसका उपयोग मुकेश व उसके परिवार पर किया, ताकि मुकेश से उसका संपर्क बना रहे, जो पिछले एक वर्षों से टूटा हुआ था। महिला द्वारा कुछ दाने मुकेश के घर मे फेंके गए थे, जिसके बाद भी काम नहीं होने पर महिला द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया। महिला तांत्रिक के पास करीब दो वर्षों से जा रही थी, जिसमें वह कमर दर्द व अन्य बीमारियों का उपचार भी तांत्रिक क्रिया से करा रही थी, लेकिन बालिका को जहर देने के मामले मे तांत्रिक को किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं थी। गौरतलब है कि मृतक 3 वर्षीय बालिका के पिता से अवैध संबंध होने के बाद संपर्क तोडऩे के बाद महिला द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया। मामले में आरोपी महिला सुभद्राबाई एवं नाबालिग बालिका को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय में पेश किया गया, जहां से महिला को जेल भेजा गया, वहीं दूसरी आरोपी नाबालिग बालिका होने के कारण उसे इंदौर बाल संप्रेषण गृह भेजा गया। महिला ने पति और परिवार को वश में करने के लिए कराई थी तंत्र क्रिया।


& तांत्रिक को पूछताछ के लिए लाया गया था, जिससे मामले के संबंध में पूछताछ की गई। वहीं महिला को न्यायालय में पेश किया गया। जहंा उसे जेल भेज दिया गया।
प्रमेन्द्र कुमार, टीआई, छीपाबड़

sandeep nayak Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned