खेत में अकेली रह रही आदिवासी महिला के साथ किया रेप फिर किया ऐसा हाल

बटाईदार के खेत में रहती थी महिला

By: sandeep nayak

Published: 20 Jul 2018, 02:02 PM IST

बैतूल। बैतूलबाजार थाना क्षेत्र के ग्राम बुजुर्ग परसोड़ी में बुधवार रात ५५ वर्षीय आदिवासी महिला के साथ सामूहिक रूप से दुराचार करनेे के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर शव का निरीक्षण करने के बाद महिला के साथ दुराचार होने की पुष्टि की है। जिसके बाद उसे मौत के घाट उतारा गया।
थाना प्रभारी जीडी कनाडे ने बताया कि राजेश साहू के खेत में 55 वर्षीय आदिवासी महिला अकेली रहती थी। बुधवार रात को अज्ञात लोगों ने आदिवासी महिला के साथ दुराचार करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। घटना का पता सुबह उस समय लगा जब बटाईदार किशोरीलाल खेत पहुंचा। महिला मृत अवस्था में घर के बाहर पड़ी हुई थी। किशोरीलाल ने 100 डायल को घटना की सूचना दी। मौके पर थाना प्रभारी सहित एफएसएल टीम पहुंची है। पुलिस ने पीएम के कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।
बटाई से दिया था खेत
बैतूल निवासी राजेश साहू ने बुजुर्ग परसोड़ी निवासी किशोरी लाल साहू को खेत बटाई से दिया था। खेत में महिला मजदूरी करती थी और खेत में बने मकान में अकेली रहती थी। गुरुवार सुबह किशोरी खेत में पहुंचा तो महिला घर के बाहर मृत पड़ी है।

प्रेमी से मारपीट कर चार युवकों ने किया था प्रेमिका से दुराचार
बैतूल. सोनाघाटी निवासी महिला से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने गैंगरेप के चार आरोपियों को पकड़कर जेल भिजवा दिया है। मामले में एक आरोपी अभी भी फरार है। गैंगरेप करने वाले चार युवकों को प्रेमी-युगल आटो में आपत्तिजनक स्थिति में मिले थे। प्रेमी को मारपीट कर युवक महिला को जंगल में ले गए और चारों ने महिला से दुराचार किया था।
कोतवाली टीआई राजेश साहू ने बताया कि बैतूल में घरों में काम करने वाली एक 40 वर्षीय सोनाघाटी निवासी आदिवासी महिला से ७ जुलाई की रात चार युवकों ने दुराचार किया था। महिला अपने प्रेमी प्रभूदयाल यादव निवासी बडगी के साथ आटो से घर जा रही थी। प्रभूदयाल ने महिला को बहला-फुसलाकर जंगल की तरफ ले गया और झाड़ेगांव तिराहे पर आटो में ही उसके साथ गलत काम करने लगा था। इस दौरान क्षेत्र के ही चार युवक मौके पर पहुंच गए। आटो में प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में देेखकर चारों ने पहले प्रभूदयाल के साथ मारपीट की और फिर महिला को पास में जंगल में ले गए। चारों युवकों ने महिला से बारी-बारी से दुराचार किया और फिर मारपीट करने के बाद फरार हो गए। महिला ने कोतवाली में केस दर्ज कराया था। पुलिस ने प्रेमी सहित पंाच लोगों पर केस दर्ज किया था। मामले में चार आरोपियों को पकड़ लिया है। एक आरोपी रज्जू अभी फरार है। पकड़े गए आरोपियों में दो नाबालिग है। बालिग आरोपी में राकेश भलावी निवासी सोनाघाटी है।
टीआई राजेश साहू ने बताया कि तीनों आरोपियों को मुखबिर की सूचना पर पकड़ा है। आरोपी भागने की फिराक में थे। पुलिस को सूचना मिलते ही उन्हें दबोच लिया गया। आरोपी मजदूरी करने वाले हैं और क्षेत्र में आवारागर्दी करते हैं।

sandeep nayak Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned