scriptlady wing के आगे बेबस शराब माफिया, धमकी के बाद पकड़ रहीं शराब | Women said - In the four months, six times a wine mafia has given the | Patrika News

lady wing के आगे बेबस शराब माफिया, धमकी के बाद पकड़ रहीं शराब

locationहोशंगाबादPublished: Sep 18, 2018 10:37:53 pm

छह माह में चार बार मिली महिला विंग को धमकी, फिर भी दस बार पकड़ी अवैध शराब

mahila wing multai

महिलाओं ने कहा-चार महीने में छह बार शराब माफिया दे चुका है जान से मारने की धमकी

मुलताई. मुलताई थाना क्षेत्र के ग्राम चिचखेड़ा में शराब बेचने वाले कुछ लोगों ने गांव में शराब बंदी का अभियान चला रही महिलाओं को पिछले चार महीने में आधा दर्जन बार जान से मारने की धमकी दी है, महिलाओं ने इन धमकियों के बाद भी लगभग दस बार अवैध शराब पकड़कर पुलिस को सूचना दी है, लेकिन इसके बाद भी पुलिस द्वारा शराब बेचने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है, मंगलवार को महिलाएं एवं ग्रामीण मुलताई पहुंचे और एसडीएम सहित थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपकर अवैध तौर से शराब बेचने वाले लोगों के खिलाफ जिलाबदर की कार्रवाई करने की मांग की है। चिचखेड़ा की प्रगति महिला मंडल की किरण सूर्यवंशी, लता माकोड़े, बैबी बारस्कर, सोमती सूर्यवंशी, उर्मिला खंडाग्रे आदि महिलाओं ने टीआई आरएस चौहान को ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि पुलिस द्वारा शराब माफिया को संरक्षण दिया जा रहा है और कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। महिलाओं ने शराब माफिया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। महिलाओं के ज्ञापन पर एसडीएम ने शराब बेचने वालों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की बात कही है, वहीं टीआई ने इन लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की बात कही है।
शुल्क जमा करने गए पालक से स्कूल प्रबंधन ने की अभद्रता
सारनी. बगडोना में संचालित एमजीएम स्कूल प्रबंधन द्वारा शुल्क जमा करने गए पालक से अभद्रता का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि समीपस्थ ग्राम मड़काढाना निवासी किशोर बिंझाड़े मंगलवार को अपने बच्चों की स्कूल फीस जमा करने स्कूल गए थे। जहां पर कैशियर द्वारा 3100 रुपए तो ले लिए। लेकिन चिल्लर 80 रुपए लेने से इंकार कर दिया और कहा कि चिल्लर शराब की दुकान पर चलाओं। इतना कहकर फीस कार्ड पास में रख लिया और स्कूल से चले जाने को कहा। किशोर बताते हैं कि वे गांव में रहते हैं और खेती, किसानी करके अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देने शहर में पढ़ाई के लिए भेजते हैं। लेकिन स्कूल प्रबंधन की मनमानी और अभद्रता की गई है। किशोर बाद में अपनी पत्नी के साथ दोबारा स्कूल पहुंचे तब शुल्क जमा की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो