scriptइन चार अक्षर वाली लड़कियां होती हैं बहुत लकी, इनको मिलता है सुंदर और मनचाहा पति | ye chaar akshar vaalee ladakiyaan hotee hain bahut lucky | Patrika News

इन चार अक्षर वाली लड़कियां होती हैं बहुत लकी, इनको मिलता है सुंदर और मनचाहा पति

locationहोशंगाबादPublished: Sep 09, 2018 05:52:39 pm

Submitted by:

sandeep nayak

ये चार अक्षर वाली लड़कियां होती हैं बहुत लकी, इनको मिलता है सुंदर और मनचाहा पति

saharanpur news

shadi

होशंगाबाद। शादी को लेकर हर लड़की के कुछ अरमान होते हैं। कि उसका पति दिखने में बेहद सुंदर और उसे प्यार करने वाला हो। शादी को लेकर लड़कियां कई तरह के अरमान बुनने शुरू कर देती हैं। वह चाहती है कि उनका होने वाला पति सुन्दर हो और उसकी हर जरूरत पूरी करें, उसकी हर बात मानें। सपने तो हर कोई देखता हैै लेकिन जरूरी नहीं कि हर किसी की किस्मत एक जैसी हो। कुछ राशियां इतनी प्रभावशाली होती है कि उनके भाग्य में हैंडसम के साथ-साथ अच्छी सोचने वाला पति होता है।
ए नाम वाली लड़कियां- ए नाम के अक्षर वाली लड़कियों को गुड लुकिंग और केयरिंग पति मिलता है। उनका पति हर मोड पर उनका साथ देता है और पत्नी को पलकों पर बिठा कर रखता है।
पी नाम वाली लड़कियां- जिन लड़कियों का नाम पी से शुरू होता है, वह भी जीवनसाथी के मामले में बहुत भाग्यशाली होती हैं। उनका पति उनका बहुत ज्यादा ख्याल रखता है।

एस नाम वाली लड़कियां- एस नाम वाली लड़कियां भी बहुत लक्की होती हैं। उनका पति उनकी किसी भी बात को अनसुना नहीं करता। वे जो कहती है पति उस बात को आसानी से मान लेता है।

एम नाम वाली लड़कियां- इन अक्षरों के नाम वाली लड़कियों के पति बहुत प्यार करने वाले होते हैं। इस नाम की राशि वाली लड़कियों का पति देखने में सुंदर, होशियार और स्वभाव से भी बहुत अच्छे होते हैं।
नाम का पहला अक्षर बताता है व्यक्तित्व के राज़
ए अक्षर : आप दूसरों के सामने ख़ुद को थोड़ा अहंकारी और कठोर दिखाने की कोशिश करते हैं। लेकिन वास्तव में आप अपने जीवन की ज़रूरतों को लेकर जिद्दी दिखाई देते हैं।
बी अक्षर : जिस व्यक्ति का बी अक्षर से नाम शुरु होता है वे अपनी निजता को अधिक महत्व देते हैं। ऐसे व्यक्ति भावुक होते हैं और दूसरों लोगों से यह अपेक्षा करते हैं कि लोग उनकी भावनाओं का सम्मान करें।

सी अक्षर : जिस व्यक्ति के नाम का पहला अक्षर सी से होता है वे अधिक सामाजिक होते हैं। हालांकि ये उन व्यक्तियों का साथ चाहते हैं जो देखने में सुंदर और आकर्षक हों।
डी अक्षर : नाम के अनुसार होने वाली भविष्यवाणी से पता चलता है आप वर्चस्ववादी होते हैं। इसके साथ ही आप भावुक और परवाह करने वाले होते हैं और अपने पार्टनर से भी यही अपेक्षा रहती है।
इ अक्षर : इस अक्षर वाले लोग दिन की शुरुआत बौद्धिक विचार-विमर्श से करना पसंद करते हैं। सकारात्मक बहस को आप सुनना पसंद करते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो