scriptबीच सड़क पर दिनदहाड़े जिला गोसेवा प्रमुख पर बरसाए लठ्, कट्टा मारकर की हत्या, देखें हत्याकांड का पूरा वीडियो | young leader murdered in hoshangabad | Patrika News

बीच सड़क पर दिनदहाड़े जिला गोसेवा प्रमुख पर बरसाए लठ्, कट्टा मारकर की हत्या, देखें हत्याकांड का पूरा वीडियो

locationहोशंगाबादPublished: Jun 28, 2020 12:08:18 am

Submitted by:

sandeep nayak

पिपरिया में शुक्रवार दोपहर को की गई थी युवक की हत्या

बीच सड़क पर दिनदहाड़े जिला गोसेवा प्रमुख पर बरसाए लठ्, कट्टा मारकर की हत्या, देखें हत्याकांड का पूरा वीडियो

बीच सड़क पर दिनदहाड़े जिला गोसेवा प्रमुख पर बरसाए लठ्, कट्टा मारकर की हत्या, देखें हत्याकांड का पूरा वीडियो

होशंगाबाद/आपसी रंजिश के चलते पिपरिया में शुक्रवार को जिला गोसेवा प्रमुख रवि विश्वकर्मा की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। घटना के दूसरे दिन एसपी संतोष सिंह गौर ने आरोपियों पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया है। प्रत्येक आरोपी पर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है।
घटना के दूसरे दिन घटनाक्रम का एक वीडियो वायरल हुआ है। करीब 1 मिनट 4 सेकेंड के इस वीडियो में दिखाई दे रहे है कि किस तरह रवि की कार पर आरोपियों ने डंडे बरसाए और कट्टे से फायर करते हुए उसकी हत्या कर दी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7up73f
यह थी घटना
26 जून को पिपरिया स्टेशन रोड थाना के तहत रेलवे अंडरब्रिज के पास मुन्ना गुर्जर, नित्तू वंशकार व उसके साथियों ने घेरकर लाठी-डंडे से मारपीट व कट्टे से फायर कर राजीव गांधी वार्ड निवासी रवि विश्वकर्मा की हत्या कर दी थी। मृतक के भाई अमित की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी नित्तू उर्फ नीतेश वंशकार, मुन्ना गुर्जर, संजू उर्फ संजय पटेल, अजीत पटेल, राहुल पटेल, अबी तिवारी, अभिषेक चौरसिया, कल्लू मेहरा, नितिन सिलावट, राजेंद्र उर्फ रज्जू पुर्विया के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है।
1 लाख का इनाम घोषित
जिले के पिपरिया में हुए रवि विश्वकर्मा हत्याकांड के फरार हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी संतोष सिंह गौर ने एक लाख के ईनाम की घोषणा की है। प्रत्येक आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए का इनाम रखा गया है। एसपी ने बताया कि रवि विश्वकर्मा की हत्या के आरोपियों को पकडऩे टीमें सक्रिय की गई है, अभी तक कोई सफलता नहीं मिलने पर फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए इनाम घोषित किया है। जो भी व्यक्ति आरोपियों के संबंध में सूचना-जानकारी देगा उसका नाम गोपनीय रखा जाएगा। गिरफ्तारी पर इनाम दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो