script

दो दोस्तों के बीच आई अड़ीबाजी, परेशान होकर एक दोस्त ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

locationहोशंगाबादPublished: May 21, 2019 12:57:56 pm

Submitted by:

sandeep nayak

अड़ीबाजी से परेशान होकर की थी साथी की रॉड से हत्या

young man murdered in hoshangabad and crime news

दो दोस्तों के बीच आई अड़ीबाजी, परेशान होकर एक दोस्त ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

होशंगाबाद। सनसनीखेज हत्या के एक मामले में जब खुलासा हुआ तो जो बात सामने आई उससे आसपास के लोग परेशान हैं। दरअसल रविवार की रात में होमसाइंस कॉलेज की दीवार के पास हुई हत्या उसके ही एक दोस्त ने कर दी थी। क्योंकि उसका साथी अड़ीबाजी करने लगा था, जिससे वह परेशान हो गया था। ।दोनों दोस्त थे और साथ रहते थे। घटना के एक दिन पहले ही दोनों के बीच जमकर झगड़ा भी हुआ था।
इस मामले का खुलासा कोतवाली पुलिस ने किया है। महावीर टॉकीज के पास निवासी कन्नू उर्फ करण पिता काशीनाथ बिसोपिया की रॉड (लोहे की टॉमी) से सिर फोड़कर निर्मम हत्या उसके ही साथी आशीष उर्फ कल्लू ने की थी। कन्नू उर्फ करण ढोल बजाने का काम करता था। आरोपी कन्नू की रोजाना की अड़ीबाजी से बहुत परेशान था, इसलिए उसने योजनाबद्ध ढंग से उसे रात में लोडिंग ऑटो में बैठाकर सुनसान इलाके पीडब्ल्यूडी कॉलोनी रोड होमसाइंस कॉलेज के पास ले जाकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद आरोपी खुद के सरेंडर करने कोतवाली पहुंच गया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर धारा 302 आईपीसी का केस दर्ज किया है। आरोपी से पूछताछ जारी है। मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

रोनिश ने दी थी घटना की सूचना : टीआई ने बताया कि घटना की सूचना महावीर टॉकीज के पास निवासी रोनिश पिता गफ्फार खान ने दाता दरबार की दरगाह से लोबान छोड़कर वापस लौटते समय कन्नू उर्फ करण के खून से लथपत शव को देखकर दी थी। फरियादी रोनिश की रिपोर्ट पर आरोपी आशीष उर्फ कल्लू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है।

हत्या के बाद कपड़े बदलकर थाने पहुंचा था आरोपी
टीआई आशीष सिंह पवार ने बताया कि हत्या करने के बाद आरोपी आशीष उर्फ कल्लू ने खून से सने हुए कपड़े बदल लिए थे और खुद थाने आकर सरेंडर कर दिया था। कन्नू उर्फ करण की हत्या करना स्वीकार किया। हत्या के पीछे कारण उसने कन्नू उर्फ करण द्वारा अड़ीबाजी से परेशान होकर करना बताया है। दोनों दोस्त थे और साथ रहते थे। घटना के एक दिन पहले ही दोनों के बीच जमकर झगड़ा भी हुआ था। आरोपी से हत्या में प्रयुक्त रॉड (लोहे की टॉमी) सहित लोडिंग ऑटो एमपी05 जी7176 और खून से सने कपड़े जब्त कर लिए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो