पहले किया प्रेम विवाह, फिर विवाद हुआ तो युवक ने उठाया यह कदम

पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

By: sandeep nayak

Published: 19 Sep 2019, 11:00 AM IST

होशंगाबाद/शादी से पहले साथ जीने-मरने की कसमें खाई। धूमधाम से दोनों ने प्रेम विवाह किया। लेकिन कुछ दिन बाद ही उनकी खुशियां काफूर हो गई और प्यार की जगह दोनों के बीच आए दिन विवाद होने लगे। और एक दिन युवक ने ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में युवती ने कभी सोचा भी नहीं था।
दरअसल मंगलवार की रात युवक ने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने पत्नी से विवाद के बाद रात करीब साढ़े ११ बजे घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन उसे मरणासन्न स्थिति में लेकर पांडे हॉस्पिटल पहुंचे जहां जहां चिकित्सकीय जांच में उसे मृत घोषित किया। कोतवाली ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया। मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला। बताया जाता है कि मृतक ने प्रेम विवाह किया था। मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल की जांच की जा रही है।
टीआई विक्रम रजक ने बताया कि राजा मोहल्ला बोहरा मस्जिद के पास निवासी सुनील पिता लेखराज दुबे (30) ने आत्महत्या की थी। मृतक लोडिंग ऑटो चलाता था। टीआई के अनुसार मृतक ने प्रेम विवाह किया था। इसके बाद से ही पति-पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा था। इसी के चलते सुनील ने आत्मघाती कदम उठा लिया। पत्नी सहित परिजनों के बयान दर्ज किए जाएंगे। बुधवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी नहीं आई। जल्द ही परिजनों के बयान भी दर्ज किए जाएंगे।

sandeep nayak Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned