नशा का आदी यह युवक शौक पूरा करने करते थे यह काम, अब चढ़े पुलिस के हत्थे

नशा का आदी यह युवक शौक पूरा करने करते थे यह काम, अब चढ़े पुलिस के हत्थे
नशा के आदी यह युवक शौक पूरा करने करते थे यह काम, अब चढ़े पुलिस के हत्थे

Sandeep Nayak | Updated: 16 Sep 2019, 12:36:51 PM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

नशा करने कीमती मोबाइल करता था चोरी

पिपरिया/ अपने शौक को पूरा करने युवक किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है पिपरिया में। जहां एक चोर नशा की आदत के चलते कीमती मोबाइलों पर हाथ साफ करता था। रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड क्षेत्र से पुलिस ने एक संदेही को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह करीब एक दर्जन एंड्राइड मोबाइल चोरी करने का आरोपी निकला। पुलिस ने आरोपी से 11 कीमती एंड्राइड मोबाइल और एक चोरी की गैस टंकी जब्ती की कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया है।
टीआई एसके अंधमान ने बताया कि आरोपी अशोक कीर पिता चंदन कीर 24 साल को मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपी से 11 चोरी के मोबाइल जब्त हुए हैं। एक मोबाइल तो 74 हजार मूल्य का है जो इंदौर बिलासपुर ट्रेन से चोरी किया गया था। यह मोबाइल जबलपुर हाइकोर्ट की महिला अधिवक्ता शन्नो खान का है इन्होंने गा्रडरवारा जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई है। इसके अलावा बुनकर मेडम छिंदबाड़ा, लिल्ली कुशवाहा बनखेड़ी, रफीक खान हथवास, जुनैद अली आदि के मोबाइल चोरी गए थे जो आरोपी से जब्त किए है। टीआई ने बताया आरोपी नशे का आदि है मंहगे मोबाइल चोरी कर बेचकर अपनी नशे की आदत पूरी करता था। मोबाइल के फरियादियों को सूचना दी गई है उन्हें नियमानुसार मोबाइल सुपुर्द किए जाएंगे। 11 मोबाइल की कुल कीमत 1 लाख 72 हजार पुलिस ने बताई है। शातिर मोबाइल चोर की गिरफ्तारी और मोबाइल बरामदगी में उप निरीक्षक सुरेश चौहान, एएसआई श्याम सुंदर पात्रिकर, आरक्षक शुभम, राजकुमार, दिनेश,संजय की सक्रिय भूमिका रही।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned