script

गर्लफ्रेंड पर कमेंट से बिफरे इन सिरफिरे जनाब ने मचा दिया उत्पात

locationहोशंगाबादPublished: Jun 29, 2019 01:57:22 pm

Submitted by:

poonam soni

बेसबाल से युवक का सिर फोड़ा, डीआईजी के वाहन समेत पांच कारों में मारी टक्कर
 

Youth's head burst from baseball, Mari collision in DIG vehicle

गर्लफ्रेंड पर कमेंट से बिफरे इन सिरफिरे जनाब ने मचा दिया उत्पात

भोपाल. इटारसी के एक सिरफिरे युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए भोपाल में उत्पाद मचा दिया। घटना कल की है। जब इटारसी के बदमाश सागर उर्फ टक्कर राजवंशी ने शुक्रवार रात अपनी गर्लफे्रन्ड व उसकी सहेली के साथ 10 नंबर मार्केट में जमकर उत्पात मचाया। आरोपी ने बाजार में अपने साथियों के साथ घूम रहे युवक को बेसबाल से बेरहमी से पीट दिया। इसके बाद व्यापारियों से विवाद करने लगा। व्यापारी जब उसे काबू करने लगे तो पिस्टल लहरा अपनी लग्जरी कार से भागने का प्रयास किया। इस दौरान उसने छतरपुर डीआईजी अनिल माहेश्वरी की खड़ी कार में टक्कर मार दी। चार अन्य कारों को भी उसने टक्कर मारी। इसके बाद भीड़ ने उसे घेरकर दबोच लिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस उसे थाने लेकर आई। पुलिस ने निक्की को गिरफ्तार कर लिया है।
यहां का रहने वाला था युवक
हबीबगंज थाना प्रभारी सत्यप्रकाश सक्सेना के अनुसार 23 वार्ड बालाजी मंदिर के पास इटारसी में रहने वाला 26 वर्षीय सागर उर्फ निक्की राजवंशी पिता मूलचंद्र राजवंशी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है। वह इटारसी और टीटीनगर में रहने वाली दो युवतियों के साथ दस नंबर मार्केट में चाय पीने आया था। वह युवतियों के साथ कार में मौजमस्ती कर रहा था। तभी कुछ युवकों ने निक्की के साथ एक्सयूवी में बैठी युवतियों पर कमेंट्स कर दिए। जिस पर बात पर निक्की भड़क गया। और बेसवॉल का डंडा निकालकर जेक नाम के युवक के सिर में मार दिया।
200 मीटर तक रिवर्स में कार दौड़ा मारी टक्कर :

पुलिस मौके पर पहुंची तो निक्की ने भागने की कोशिश की, घेराबंदी कर उसको पकडऩे की कोशिश की तो उसने रिवर्स में दौ सौ मीटर की दूरी तक अपनी कार को भगाया।
पिस्टल से फायर की अफवाह :

घटना के समय आसपास के लोगों ने उसके पास एक पिस्टल से फायर करने की बात भी कही, लेकिन पुलिस उसके कार और आसपास इलाके में सर्चिंग की, लेकिन कोई हथियार नहीं मिला है। पुलिस पिस्टल की बात को अफवाह बता रही है।
जमींदार परिवार का बताकर थाने में दिखाया रौब :

आरोपी पुलिस पर अपने आप को जमींदार परिवार का बताकर पुलिस पर रौब झाड़ा। बाद में वह पुलिस की पूछताछ के बाद सामान्य हो गया। आरोपी ने श्यामलाहिल्स में रहने वाले विश्वंभर बुधौलिया को अपना मुंह बोला दादा बता रहा है। बुधौलिया होशंगाबाद जिले से ताल्लुक रखने वाले बुधौलिया शहर में अच्छा रसूख रखते हैं।
गर्लफे्रन्ड पर अश्लील कमेंट करने का आरोप :

निक्की का कहना कि 10 नंबर मार्केट में वह अपने गर्लफे्रन्ड के साथ चाय पी रहा था। तभी तीन युवकों ने उसकी गर्लफे्रन्ड पर आपत्तिजनक कर्मेट किए। विरोध पर तीनों झगड़ा करने लगे। इसको लेकर विवाद हुआ। निक्की का कहना कि उसका परिवार मूलत: राजस्थान का रहे वाला है। पिता पैरालाइसिस हैं। छह माह पहले पिता ने उसे कार खरीद कर दी थी। निक्की का कहना कि वह भोपाल में रहकर एसएससी की तैयारी कर रही है।
हत्या की कोशिश में हो चुका गिरफ्तार :

पुलिस को जानकारी मिली कि निक्की नाम का बदमाश इटारसी के अदल उद्यान में मई 2016 में दो युवकों को गोली मारकर जख्मी कर चुका है। हत्या की कोशिश के आरोप में वह जेल जा चुका है। पुलिस इटारसी पुलिस से निक्की का अपराधिक रिकार्ड खंगाल रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो