scriptबंगाल की सीएम ममता बनर्जी को युवा जय श्री राम लिखकर भेज रहे पोस्टकार्ड | Youth sending the postcard to Jai Shri Ram, to Mamata Banerjee cm | Patrika News

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को युवा जय श्री राम लिखकर भेज रहे पोस्टकार्ड

locationहोशंगाबादPublished: Jun 04, 2019 03:38:57 pm

Submitted by:

poonam soni

लोकसभा चुनाव की करारी हार से परेशान ममता बनर्जी, जयश्रीराम कहने वालों पर मुकदमें दर्ज करा रहीं है।

cm

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को युवा जय श्री राम लिखकर भेज रहे पोस्टकार्ड

होशंगाबाद. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जयश्रीराम कहने वाले पर मुकदमे दर्ज करा रहीं है। इस मामले को देखते हुए होशंगाबाद नर्मदापुरम युवा मंडल के युवाओं ने बंगाल की सीएम के नाम जयश्रीराम लिखकर पोस्ट कार्ड तैयार किए है। इतना ही नहीं यह पोस्टकार्ड वे बंगाल की सीएम ममता बैनर्जी को उनके कार्यालय भेजे जाएगें।
500 कार्ड किए तैयार
नर्मदापुरम युवा मंडल के युवाओं ने बताया कि सोमवार को सभी युवाओं ने एकत्र होकर 500 पोस्ट कार्डो पर जयश्रीराम लिखकर तैयार किए है। जो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कार्यालय भेजे जाएगें।
यह कहना है नपाध्यक्ष का
नर्मदापुर युवा मंडल अध्यक्ष व नपाध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल ने बताया कि ममता बनर्जी की पार्टी की लोकसभा चुनाव में हुई करारी हार से परेशान हो गई है और जयश्रीराम कहने वालों पर मुकदमे दर्ज करा रही है। भगवान राम सभी के आराध्य है और सनातन धर्म में जयश्री राम रोज की बोल चाल में आता है।
यह भी खास
नर्मदापुर युवा मंडल के मनीष परदेशी ने बताया कि हम शहर के सभी व्यापारियों को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री का पता लिखा हुआ पोस्ट कार्ड उपलब्ध कराकर उनसें जयश्री राम लिखाबाने के बाद पोस्ट करेंगे और हम उनके कार्यालय के मेल ऐड्रेस पर भी जयश्री राम लिखकर मेल करेंगे। इस अवसर पर नर्मदापुर युवा मंडल के मनीष परदेशी , विशाल दीवान , कामलराव चव्हाण , सुमीत गौर , दीपक महाला , गगन सोनी , आशीष वर्मा , ऋ षभ संतोरे , रविन्द्र जोशी सहित अन्य लोग मौजूद थे।
cm

ट्रेंडिंग वीडियो