scriptSuicide: आत्महत्या के पहले युवक ने सुसाइड नोट पर लिखा ये | Youth suicide by train | Patrika News

Suicide: आत्महत्या के पहले युवक ने सुसाइड नोट पर लिखा ये

locationहोशंगाबादPublished: Nov 23, 2018 12:33:25 pm

Submitted by:

poonam soni

युवक से प्रताडि़त होकर एक युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की

Girl suicide

लड़की ने की खुदकुशी

इटारसी. मोहल्ले के ही युवक से प्रताडि़त होकर एक युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है। घटना गुरुवार को सुबह 11.30 बजे के आसपास की है। पुलिस ने इस मामले मे मर्ग कायम कर लिया है। युवक के जेब से सुसाइड नोट मिला है साथ ही उसने आत्महत्या करने जाने से पहले अपने जेब में दो-तीन रंगीन फोटो रख लिए थे। वह भी बरामद हुए हैं। पुरानी इटारसी सनखेड़ा नाका निवासी सुनील चौरे उम्र 38 ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। युवक का शव 226 ए केनाल के पास पटरी पर दो हिस्सों में मिला। युवक का सिर बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया था। पुलिस ने इसकी सूचना युवक के भाई अशोक चौरे को दी। इसके बाद परिजनों ने पहुंचकर शव का शिनाख्त की।

छोटू करता था परेशान : सुनील के पास जो सुसाइड नोट मिला है उसमें उसने लिखा है कि वह छोटू से बहुत परेशान है। छोटू उससे शराब के लिए पैसे मांगता है इसलिए परेशान होकर मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं। परिजनों के अनुसार छोटू सामने ही रहता है उसका पूरा नाम छोटू केवट है। बताया जा रहा है कि सुनील के ऊपर और भी लोग दबाव डाल रहे थे जिससे वह परेशान था।
जेब में निकली स्वयं की फोटो
युवक की जेब में रंगीन दो-तीन स्वयं की पासपोर्ट फोटो और गुटखा पाउच मिला। इसके अलावा एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस ने मौके पर ही पंचनामा बनाकर सुसाइड बरामद कर लिया है। युवक अपनी मां के साथ सनखेड़ा नाका क्षेत्र में किराए से रहता था।
1. इस मामले में अभी मर्ग कायम किया गया है। सुसाइड नोट मिला है उसकी जांच की जाएगी इसके बाद मामला दर्ज किया जाएगा। अभी शव का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।
विक्रम रजक, टीआई इटारसी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो