scriptबाइक खरीदने पत्नी से मांगे रुपए, नहीं दिए तो लगा ली फांसी | Youth suicide in sarni | Patrika News
होशंगाबाद

बाइक खरीदने पत्नी से मांगे रुपए, नहीं दिए तो लगा ली फांसी

मृतक के जेब से खदान का नोटिस और ताला मिला है। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी वह दो बार आत्महत्या की कोशिश कर चुका है।

होशंगाबादAug 17, 2017 / 11:12 pm

harinath dwivedi

Youth suicide

Youth suicide

सारनी। शोभापुर कालोनी के शक्ति नगर में एक डब्ल्यूसीएल कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना दोपहर 12 बजे उस वक्त की है जब 30 वर्षीय जयप्रकाश पंवार पत्नी और बच्चे के साथ घर में था। उसी दौरान पत्नी से बाइक खरीदने रुपए की मांग करने लगा। रुपए नहीं दिए तो जयप्रकाश ने मरने की धमकी देकर दूसरे रूम में चला गया। इस बीच पत्नी भी अपने काम में लगई।
जयप्रकाश जब कमरे से बाहर नहीं निकला तो उसकी पत्नी ने दरवाजा खटखटाया। नहीं खोलने पर खिड़की से दूसरे कमरे में झांका तो जयप्रकाश फांसी के फंदे पर झूल रहा। यह दृश्य देखकर मृतक की पत्नी जोर से चिल्लाई। आवाज सुनकर आसपड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़कर जयप्रकाश को वेकोलि अस्पताल लाए। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
यह जानकारी जांच कर रहे पुलिस से मिली है। एएसआई अजय भाट ने बताया कि मृतक के जेब से खदान का नोटिस और ताला मिला है। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी वह दो बार आत्महत्या की कोशिश कर चुका है।
पुलिस के मुताबिक मृतक ने शक्ति नगर स्थित डब्ल्यूसीएल आवास में अपनी पत्नी की चुनरी से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या की है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव का पोस्ट मार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।
युवक ने की आत्महत्या
होशंगाबाद जिले की पिपरिया तहसील स्थित हथवास रामविलास कॉलोनी में एक युवक ने अज्ञात कारणों से फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई। युवक ने अपनी मौत का लाइव वीडिया बनाया है। जो पुलिस ने मौके से जब्त किया है। रामविलास कॉलोनी निवासी ३० वर्षीय योगेश पिता अशोक प्रजापति जो मंडी में हम्माल का काम कारता है उसने परिजनों के बाहर जाने पर घर के सारे दरवाजे खिड़की बंद किए और अपने हाथों से रस्सी से हाथ पैर बांधे इसके पहले मोबाइल ऑन करके सामने रख दिया। मौत से पहले की पूरी कहानी मोबाइल में कैद हो गई। फांसी पर लटकने का यह दिल दहलाने वाला सच बतौर सबूत पुलिस ने मृतक के मोबाइल को जब्त किया है। टीआई अशोंक बरबड़े ने बताया कि योगेश ने अपनी मौत से पहले मोबाइल में उसको कैद किया है। मौत की वजह के संबंध में कोई सुसाइड नोट मौके से बरामद नही हुआ है। परिजनों ने बुधवार शाम पुलिस को घटना की सूचना दी थी।

Home / Hoshangabad / बाइक खरीदने पत्नी से मांगे रुपए, नहीं दिए तो लगा ली फांसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो