इंडियन ओवरसीज बैंक से दिनदहाड़े दो मिनट में 10.5 लाख रुपये की लूट

बाइक पर तीन नकाबपोश युवक बैंक में आए। आते ही कैशियर को गन प्वाइंट पर लिया। उस समय बैंक में दो कर्मचारी थे।

By: Bhanu Pratap

Published: 27 Jul 2020, 07:33 PM IST

होशियारपुर। पंजाब के होशियारपुर से बैंक लूट की खबर आई है। जिले में टांडा के गांव गिलजियां में सोमवार सुबह 10.38 बजे पिस्तौल के दम पर लुटेरे इंडियन ओवरसीज बैंक से करीब 10.5 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

इस तरह की लूटपाट

बाइक पर तीन नकाबपोश युवक बैंक में आए। आते ही कैशियर को गन प्वाइंट पर लिया। उस समय बैंक में दो कर्मचारी थे। दो बदमाश कैश केबिन में गए। साथ लाए थैले में कैश भरा। पहले कैश का थैला लेकर कर्मचारी गया। फिर दो में एक ने मेज की दराजों की तलाशी की। तीसरा बदमाश रिवाल्वर ताने रहा। फिर दोनों कर्मचारी बाहर चले गए। जाते समय एक एक ग्राहक भी आया। वह कुछ समझ नहीं पाया। लूट के बाद बदमाशों ने दोनों बैंक कर्मचारियों को केबिन में बंद कर दिया था।

दो मिनट का वीडियो

सीसीटीवी फुटेज में लुटेरे बैंक के भीतर आते और लूट की वारदात को अंजाम देते हुए साफ देखी जा सकती है। करीब 2 मिनट में वारदात को बड़े आराम से अंजाम दिया गया। बदमाशों ने बैंक के कैशियर के अलावा अन्य केबिन वह दराजों की भी छानबीन की और आराम से निकल लिए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

क्या कहना है पुलिस का

होशियारपुर के डीएसपी दलजीत सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों को पहचानने की कोशिश की जा रही है। मामले की जांच की जा रही है।

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned