पंजाब के मुख्यमंत्री के घर तक पहुंचा कोरोना, 15 CRPF जवान पॉजिटिव

इससे पहले कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर बाजवा के पॉजिटिव आने के बाद कोरोना टेस्ट करवाया था, तब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

By: Bhanu Pratap

Published: 05 Aug 2020, 10:34 PM IST

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोनावायरस का प्रकोप जारी है। कोरोना अब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के घर तक पहुंच गया है। बुधवार को उस समय हड़कम्प मच गया जब मुख्यमंत्री के आवास पर सुरक्षा में तैनात केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआरपीएफ) के 14 जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा पंजाब में बीते 24 घंटे में 29 लोगों की मौत भी इस खतरनाक वायरस की वजह से हो चुकी है।

एकांतिक करके इलाज शुरू

मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से मिली जानकारी अनुसार कैप्टन अमरिंदर सिंह चंडीगढ़ में सिसवां फॉर्म हाउस में रहते हैं। बुधवार को उनकी सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ के 14 जवानों कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। सुरक्षाकर्मी संक्रमित मिलने के बाद उन्हें एकांतिक करके इलाज शुरू कर दिया गया है। इससे पहले भी कैप्टन ने कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर बाजवा के पॉजिटिव आने के बाद कोरोना टेस्ट करवाया था, तब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

462 लोगों की मौत

पंजाब में कोरोना से अब तक 462 लोगों की जान जा चुकी है। दूसरी ओर राज्य के हॉटस्पॉट में शुमार जालंधर में ही पिछले 24 घंटे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 100 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आज पॉजिटिव आए मरीजों में पंजाब पुलिस के आठ मुलाजिम भी शामिल हैं।

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned