scriptहोशियारपुर केंद्रीय जेल से वीडियो वायरल: अफसर की खोली पोल | Corruption Mobile in Central jail Hoshiarpur Punjab latest news | Patrika News

होशियारपुर केंद्रीय जेल से वीडियो वायरल: अफसर की खोली पोल

locationहोशियारपुरPublished: Jun 12, 2020 06:05:58 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

कैदियों ने कहा- नशीले पदार्थ बेचने के लिए मजबूर किया जा रहा, जेल में कम से कम 500 मोबाइल

mobile in jail

mobile in jail

होशियारपुर। अति सुरक्षित केन्द्रीय कारागार होशियारपुर में जमकर गोरखधंधा हो रहा है। यहां अगर 600 कैदी हैं तो इनमें से 500 पर मोबाइल हैं। कैदियों को नशीले पदार्थ बेचने के लिए मजूबर किया जाता है। इसी उद्देश्य से मोबाइल फोन उपलब्ध कराए गए हैं।
यह भी पढ़ें

भारत-पाक सीमा पर 15 कि.मी. पैदल चले बीएसएफ महानिदेशक, फिर हो रहा ये काम

डिप्टी जेलर पर आरोप

जेल में बंद कुछ कैदियों ने इस बारे में एक वीडियो वायरल किया है। उन्होंने वीडियो में बताया है कि जेल में क्या हो रहा है। केंद्रीय जेल के डिप्टी जेलर हरभजन सिंह औन्य मुलाजिमों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कैदियों का कहना है कि उन्हें मोबाइल एवं अन्य नशीले पदार्थ बेचने के लिए मजबूर किया जा रहा है। मना करने की सूरत में प्रताड़ित किया जाता है।
यह भी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर व पाकिस्तानी आतंकवादी गतिविधियों का गढ़ बन रहा अमृतसर

लॉकडाउन में भी मिले मोबाइल

गौरतलब है की लॉकडाउन के दौरान होशियारपुर केंद्रीय जेल से लगातार मोबाइल बरामद किए जाने की घटनाएं सामने आईं। अटकलें लगाई जा रही थी कि बड़े अधिकारीयों एवं पुलिस मुलाजिमों की मिलीभगत से ही लॉकडाउन के दौरान कैदियों को मोबाइल मुहैया करवाए जा रहे हैं। वीडियो वायरस होने के बाद जेल अधिकारियों की पोल खुल गई है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो