script

छह विधायकों ने केन्द्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल पर किया पलटवार

locationहोशियारपुरPublished: May 30, 2020 08:05:10 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

पहले ईडी से अपने भाई बिक्रम मजीठिया की ड्रग तस्करी केस में जांच फिर से शुरू करवाएं
केन्द्रीय मंत्री द्वारा कथित बीज घोटाले की जांच केन्द्रीय एजेंसी से कराने की मांग पर भड़के

harsimrat badal

harsimrat badal

चंडीगढ़। केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कथित बीज घोटाले संबंधी केंद्रीय एजेंसी से जांच करवाने की माँग की है। इस पर पलटवार करते हुए कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि हरसिमरत अगर सच्चे दिल से पंजाब और पंजाबियों की हितैषी है तो ड्रग तस्करी केस में अपने भाई बिक्रम मजीठिया की बंद पड़ी जांच फिर से शुरू करवाएं, जिससे पंजाब की जवानी को बर्बाद करने वालों का चेहरा सामने आ सके। हरसिमरत कौर बादल शिरोमणि अकाली दल की टिकट पर बठिंडा से सांसद का चुनाव जीती हैं।
पंजाब को एक पैसे का भी फायदा नहीं दिलाया
आज यहाँ पार्टी हैडक्वार्टर से जारी साझे प्रेस बयान में कांग्रेसी विधायकों दर्शन सिंह बराड़, बरिन्दरमीत सिंह पाहड़ा, कुलबीर सिंह जीरा, रवीन्द्र सिंह आँवला, दविन्दर सिंह घुबाया (सभी विधायक) और प्रीतम सिंह कोटभाई ने कहा कि बादल परिवार ने पंजाब के हितों को दरकिनार कर केंद्र में मंत्री बनाई गई हरसिमरत बादल की स्मृति भी बहुत कमजोर है। आज वह कथित बीज घोटाले में केंद्रीय एजेंसी से जांच करवाने की माँग कर रही हैं, परन्तु यह भूल गई है कि अपने भाई बिक्रम मजीठिया के खिलाफ ड्रग तस्करी मामले में इनफोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ई.डी.) की जांच को अपना रसूख इस्तेमाल करके बंद करवाया था। हरसिमरत के दोहरे मापदंड को उजागर करते हुए कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि पिछले छह सालों से हरसिमरत ने केंद्रीय मंत्री के तौर पर पंजाब को एक पैसे का भी फायदा नहीं दिलाया। उल्टा हरसिमरत ने अपने भाई की ई.डी. जांच बंद करवाई और पंजाब के खिलाफ केंद्र सरकार के हर फैसले में बढ़-चढक़र भूमिका निभाई।
पंजाब के लोग बातों में नहीं आएंगे
कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि अकाली दल पर काबिज बादल-मजीठिया परिवार अपना खोया हुआ राजनीतिक आधार फिर से बहाल करने के लिए प्रतिदिन बिना सिर पैर के कांग्रेसी नेताओं पर तथ्य रहित दोष लगाता रहता है। उन्होंने कहा कि ऐसीं भद्दी हरकतों से अकाली दल अपना खोया हुआ लोक आधार नहीं बहाल कर सकेगा। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग बादलों के झूठ और फरेब से भलीभांति परिचित हैं और उनकी बातों में नहीं आएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो