scriptबीच हाईवे गिर गए डेढ़ लाख अंडे, ड्राइवर को नहीं लगी जरा-भी भनक | 1.36 lakh eggs were fallen on the highway, driver could not know | Patrika News
हॉट ऑन वेब

बीच हाईवे गिर गए डेढ़ लाख अंडे, ड्राइवर को नहीं लगी जरा-भी भनक

eggs on road : अमेरिका के पेंसिलवेनिया में हुआ ये हादसा
घंटों बंद रखना पड़ा रूट नंबर 125

नई दिल्लीSep 29, 2019 / 03:21 pm

Soma Roy

eggs.jpg
नई दिल्ली। अंडे सेहत के लिए फायदेमंद होते हैं। मगर यही अंडे एलिजाबेथ टाउन में मुसीबत का सबब बन गए। दरअसल ट्रक पर ले रहे है करीब डेढ़ लाख अंडे अचानक बीच हाइवे पर गिर गए। जिसके चलते हाइवे घंटों बंद रखना पड़ा। मगर हैरानी वाली बात यह है कि इतने सारे अंडे सड़क पर गिरने के बावजूद इसकी भनक ड्राइवर को नहीं लगी।
मामला अमेरिका के पेंसिलवेनिया का है। माइल्स Carl Faus Farm से अंडे के कैरेट लेकर एलिजाबेथ टाउन जा रहे थे। रास्ते में ट्रक हो गया आउट ऑफ कंट्रोल होकर पलट गया। इससे 11,340 दर्जन अंडे फूट गए। इसके अलावा 2260 गैलन अंडे से बना एक प्रोडक्ट भी बेकार हो गया।
america.jpg
हैरानी की बात यह है कि ड्राइवर माइल्स को पता भी नहीं चला कि उनके ट्रक में सवार 1 लाख 36 हजार अंडे सड़क पर बिखर गए हैं। इसके बावजूद वो ट्रक चलाता रहा। बाद में जब गाड़ी पलट गई तब उसे घटना के बारे में पता चला। इतने ज्यादा अंडों के सड़क पर अचानक गिरने के चलते रूट नंबर 125 बंद करना पड़ा। इस मामले में हालांकि, ओवरलोडिंग को लेकर इस पर जांच भी हो रही है। इस मसले पर सोशल मीडिया पर भी काफी फनी रिएक्शन देखने को मिले। कोई लिखता है कि क्या ड्राइवर बहरा था जो उसे अंडे गिरने की आवाज नहीं आई। वहीं कुछ ने लिखा कि क्या ट्रक चालक नींदों में था जो उसे इतनी बड़ी घटना का पता नहीं चला।

Home / Hot On Web / बीच हाईवे गिर गए डेढ़ लाख अंडे, ड्राइवर को नहीं लगी जरा-भी भनक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो