100 साल की बुजुर्ग महिला ने झूमकर मनाया अपना जन्मदिन, किया जोरदार डांस

  • एक बुजुर्ग महिला (elderly woman) सिल्विया ओवेन्स (Sylvia Owens) ने अपना 100वां जन्मदिन (100th birthday) बड़ी धूमधाम के साथ सेलिब्रेट किया
  • बुजुर्ग महिला की खुशी को देखकर लोग भी हो रहे हैं खुश

By: Pratibha Tripathi

Published: 12 Feb 2021, 06:59 PM IST

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर दुनियाभर की खबरें और अजीबो-गरीब वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों जम कर वायरल हो रहा है। वीडियो ओक्लाहोमा (Oklahoma) का है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला (elderly woman) सिल्विया ओवेन्स (Sylvia Owens) जम कर डांस करती नज़र आ रही हैं। दरअसल सिल्विया ओवेन्स अपना 100वां जन्मदिन (100th birthday) मना रही हैं। इनका सौवां जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। जन्मदिन का कार्यक्रम उनके घर पर नहीं बल्कि बेवर काउंटी नर्सिंग होम (Beaver County Nursing Home) में स्थित वृद्धाश्रम में वहां के कर्मचारियों ने मनाया। कार्यक्रम के बाद से ही सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में 100 साल की बुजुर्ग महिला की खुशी को देखकर पूरा माहौल खुशनुमा बन गया।

No data to display.

इस वीडियो में आप बुजुर्ग महिला को अपने 100वें जन्मदिन पर ज़बरदस्त डांस करते हुए देख सकते हैं। नर्सिंग होम ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया, फिर क्या था वीडियो को बेतहाशा लाइक किया जा रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह बुजुर्ग महिला अपनी उम्र को भी मात देते हुए वॉकर के सहारे शानदार डांस कर रही हैं, उन्हें इतना खुश देखकर वहां मौजूद लोगों की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। बुजुर्ग महिला के डांसिंग वीडियो को देख कर कई सोशल मीडिया यूज़र ने लिखा है कि “इस वीडियो को देखकर सीखा जा सकता है कि खुश कैसे रह सकते हैं।”

23 साल की उम्र में यह महिला बन गई 11 बच्चों की मां, चाहती है 100 बच्चों का परिवार

सोशल मीडिया पर कभी-कभी कोई-कोई वीडियो ऐसा देखने को मिल जाता है जिसे देख कर लोगों का दिल सीधे उससे जुड़ जाता है। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि उम्र भले 100 साल की हो पर आपका दिल जवान होना चाहिए।

Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned