scriptरात को दबे पांव बेटे के कमरे तक जा पहुंची मां, जैसे ही अंदर की ओर झांका..नज़ारा देख उड़े होश | 14 year old boy harrased his cousin sister | Patrika News

रात को दबे पांव बेटे के कमरे तक जा पहुंची मां, जैसे ही अंदर की ओर झांका..नज़ारा देख उड़े होश

locationनई दिल्लीPublished: Oct 11, 2018 11:39:41 am

Submitted by:

Sunil Chaurasia

महिला ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि बच्चे पर ध्यान न देने का उन्हें ऐसा नतीजा भुगतना पड़ेगा।

maryland

रात को दबे पांव बेटे के कमरे तक जा पहुंची मां, जैसे ही अंदर की ओर झांका..नज़ारा देख उड़े होश

नई दिल्ली। यूं तो दुनिया में हैवानियत के करोड़ों मामले ऐसे हैं, जिनके बारे में सुनते ही अच्छे-अच्छों की सांसें अटक जाती हैं। लेकिन आज हम आपको हैवानियत का एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं, जिसे पढ़ने के बाद पारिवारिक रिश्तों से ही आपका भरोसा उठ जाएगा। अमेरिका के मैरीलैंड में हुई इस वारदात में एक नाबालिग लड़के ने हैवानियत की उन हदों को पार कर दिया, जिसके बारें में हम और आप कभी सपने में भी नहीं सोच सकते। इस पूरी वारदात को आरोपी की मां ने अपनी आंखों से देखा और पुलिस को सूचना देकर उसे गिरफ्तार करवा दिया।
पूरा मामला बीते महीने सितंबर के आखिरी दिनों का है। मैरीलैंड में रहने वाली एक महिला अपने दो बेटों के साथ रहती थी। बड़े बेटे का नाम सोलोमन प्यूल (14) है, जबकि छोटा बेटा अभी सिर्फ दो साल का है। दो बेटों की मां कामकाजी है, इसी वजह से उन्हें बच्चों का ध्यान रखने के लिए ज़्यादा समय नहीं मिल पाता था।
महिला ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि बच्चे पर ध्यान न देने का उन्हें ऐसा नतीजा भुगतना पड़ेगा। दरअसल एक रात महिला अपने छोटे बेटे को सुला रही थी। जबकि बड़ा बेटा अपनी कज़िन सिस्टर के साथ ऊपर के कमरे में खेल रहा था। दोनों के खेलने की आवाज़ें बड़ी ही आसानी से नीचे सुनाई दे रही थीं। लेकिन थोड़ी ही देर बाद आवाज़ें आना बंद हो गईं।
महिला को लगा दोनों बच्चे खेलते-खेलते सो गए होंगे। महिला बच्चों की नींद खराब नहीं करना चाहती थी, इसलिए दबे पांव ऊपर वाले कमरे तक जा पहुंची। लेकिन महिला ने जैसे ही कमरे के अंदर झांका, वहां का नज़ारा देख उसके पैरों तले ज़मीन खिसक गई। महिला ने देखा कि उनका बड़ा बेटा सोलोमन अपनी कज़िन के साथ हैवानियत कर रहा था। इतना ही नहीं सोलोमन ने वहीं एक धारदार हथियार भी रख रखा था, जिसके डर से वह बेचारी कुछ बोल भी नहीं पा रही थी।
बेटे की हैवानियत को देखने के बाद महिला ने बिना किसी देरी के पुलिस से संपर्क किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सोलोमन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हैवानियत के इस मामले में कोर्ट ने सोलोमन पर कोई नरमी नहीं अपनाई। सोलोमन को ठीक वैसी ही सज़ा दी गई, जैसे एक व्यस्क अपराधी को दी जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो